छत्‍तीसगढ़ में बागी विजय सहित कई नेताओं को बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्‍ता

रायगढ़ में बीजेपी के खिलाफ बागी बनकर चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले पूर्व विधायक विजय अग्रवाल को भी पार्टी ने बाहर का रास्‍ता दिखाते हुए छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. बलरामपुर में विनय पैकरा को भी छह साल के लिए बाहर कर दिया गया है.

News State Bureau  |   Updated On : November 10, 2018 10:06 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायगढ़ :  

रायगढ़ में बीजेपी के खिलाफ बागी बनकर चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले पूर्व विधायक विजय अग्रवाल को भी पार्टी ने बाहर का रास्‍ता दिखाते हुए छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. बलरामपुर में विनय पैकरा को भी छह साल के लिए बाहर कर दिया गया है. विनय बलरामपुर में जिला पंचायत सदस्य हैं. बगीचा के जनपद अध्यक्ष प्रदीप दीवान को भी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

इधर बागबहरा से जनपद उपाध्यक्ष भेखलाल साहू को भी पार्टी ने निष्कासित कर दिया है. भेखलाल लगातार पार्टी के खिलाफ जाकर काम कर रहे थे. वहीं जांजगीर चांपा में पार्टी ने जिला उपाध्यक्ष व्यास कश्यप को भी निष्कासित किया है. व्यास पर पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के विरूद्ध काम करने का आरोप था. लखन श्रीवास्तव को भी पार्टी ने बाहर दिया है.

भाजपा से बागी बनकर चुनाव लड़ रहे लखन को पार्टी ने छह साल के लिए निलंबित किया गया है. लखन श्रीवास्तव किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष थे. बसना नगर पंचायत उपाध्यक्ष संपत अग्रवाल को भी पार्टी से बाहर कर दिया गया है. संपत भी बागी बनकर चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं फरसाबहार नगर पंचायत सदस्य कमलेश्वर नायक को भी पार्टी ने निष्कासित कर दिया है.

First Published: Saturday, November 10, 2018 10:06 AM

RELATED TAG: Chhattisgarh, Bjp, Rebellion, Assembly Election, Chhattisgarh Assembly Election,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो