BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

HONDA ने भारत में लॉन्च की 10वीं पीढ़ी की सिविक, जानें कीमत और खूबियां

News State Bureau  |   Updated On : March 07, 2019 07:12 PM
लॉन्च हुई नूई होंडा सिविक

लॉन्च हुई नूई होंडा सिविक

नई दिल्ली:  

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने गुरुवार को अपनी आइकॉनिक और बहुप्रतीक्षित ऑल-न्यू 10वीं पीढ़ी की होंडा सिविक (honda civic) को भारतीय बाजार में लॉन्च किया. अपनी जबरदस्त स्पोर्टी डिजाइन, दमदार ड्राइविंग परफॉर्मेंस, अहम तकनीकों व इनोवेशंस के एडवांस सेट और प्रीमियम क्वालिटी और शानदार इंटीरियर के साथ होंडा सिविक (honda civic) ग्राहक को एक बिल्कुल नया अनुभव देने का वादा करती है. 'सिविक' होंडा की सबसे लंबी चलने वाली ऑटोमोटिव नेमप्लेट और दुनिया भर में इसका सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है.

होंडा कार्स इंडिया (Honda cars india) के प्रेसिडेंट और सीईओ गाकु नाकानिशी ने भारत में ग्राहकों के लिए ऑल न्यू होंडा सिविक (All new honda civic) पेश करते हुए कहा, "आइकॉनिक और वैश्विक स्तर पर हमारी सबसे ज्यादा बिकने वाली होंडा सिविक (honda civic) के लॉन्च के जरिए हम भारत में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए बेहद खुश हैं. यह वित्तीय वर्ष 2019 में पेश किया गया होंडा का तीसरा नया मॉडल है और सिविक की पेशकश भारत में हमारे प्रीमियम सेडान लाइन-अप को संपूर्ण बनाती है.

यह भी पढ़ें- महिंद्रा ने लॉन्च की दुनिया की सबसे तेज रफ्तार इलेक्‍ट्रिक हाइपर कार

उन्होंने यह भी कहा कि हमें प्री-लॉन्च चरण के दौरान जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और हमें विश्वास है कि ऑल न्यू सिविक (All new civic) के पास भारत में एक्जीक्यूटिव सेडान सेगमेंट में नई जान फूंकने का बढ़िया अवसर होगा.

होंडा ने कहा है कि नई सिविक की सम्पूर्ण भारत में एक ही एक्स-शोरूम कीमत होगी. पेट्रोल मॉडल में सिविक के तीन वेरिएंट (1.8लीटर आई-वीटीईसी : वी सीवीटी, वीएक्स सीवीटी और जेडएक्स सीवीटी) हैं, जिनकी कीमत 17,69,900 से 20,99,900 रुपये तक है जबकि डीजल मॉडल में दो वेरिएंट (डीजल 1.6-लीटर आई-डीटीईसी टर्बो: वीएक्स एमटी और जेडएक्स एमटी) उतारे गए हैं और इनकी कीमत 20,49,900 से 22,29,900 रुपये है.

नई होंडा सिविक की डिलीवरी देशभर के 252 शहरों में 367 फैसिलिटीज वाले एचसीआईएल डीलर नेटवर्क से तत्काल शुरू होगी. सिविक के साथ स्टैंडर्ड रूप में 3 साल/असीमित किलोमीटर की वारंटी मिलेगी. कम्पनी का दावा है कि सिविक मेंटनेंस का कम खर्च का वादा है. होंडा के मुताबिक पेट्रोल वैरिएंट के लिए 4953 रुपए और डीजल के लिए 5930 रुपए प्रति वर्ष के औसत मेंटेंनेंस खर्च आएगा.

First Published: Thursday, March 07, 2019 07:03 PM

RELATED TAG: Honda Civic 2019, Honda Civic India Launch, Honda Civic 2019 Price, Honda Civic Price In India, Hcil,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो