RRB ALP EXAM 2018: रेलवे के एग्जाम में कोई बदलाव नहीं, केरल को छोड़ आज होंगे एग्जाम

रेलवे ने यह साफ कर दिया है कि शुक्रवार को परीक्षा अपने तय समय पर होगी, ताकि छात्रों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

  |   Updated On : August 17, 2018 09:22 AM
RRB ALP EXAM 2018

RRB ALP EXAM 2018

नई दिल्ली:  

RRB ALP EXAM 2018: भारतीय रेलवे ने यह घोषणा की है कि Railway Recruitment Board (RRB) की ALP और टेक्नीशियन परीक्षा शुक्रवार को केवल बाढ़ प्रभावित केरल को छोड़ कर अपने तय समय पर पूरे भारत में होगी। शुक्रवार को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मृत्यु के शोक में सभी सरकारी विभागों में आधे दिन का अवकाश होगा। इसे देखते हुए रेलवे ने यह साफ कर दिया है कि शुक्रवार को परीक्षा अपने तय समय पर होगी, ताकि छात्रों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

राजेश बाजपेयी, डायरेक्टर ऑफ इंफॉर्मेशन एंड पब्लिसिटी, इंडियन रेलवे ने बताया कि 'हम घोषणा करते हैं कि शुक्रवार 17.08.18 को होने वाली रेलवे की परीक्षा तीन सिफ्ट में अपने तय समय पर ही होगी। यह घोषणा आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर कर दी गई है। साथ ही करीब 4 लाख 36 हजार छात्रों को एसएमएस के द्वारा भी जानकारी दी गई है।'

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) का गुरुवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। वाजपेयी लंबे समय से बीमार थे और एम्स में भर्ती थे। केंद्र सरकार ने वाजपेयी के निधन पर सात दिन के राष्ट्रीय शोक और पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार करने की घोषणा की है।

हालांकि, उन्होंने बताया कि केरल में भारी बारिश और बाढ़ के कारण रेलवे की परीक्षा शुक्रवार को नहीं हो पाएगी। रेलवे की परीक्षा केरल पोस्टपोन कर दी गई है।

और पढ़ें- MAT 2018: अप्लाई करने की आखिरी तारीख 24 अगस्त, इस दिन है परीक्षा

बता दें कि शुक्रवार को केरल में 27,000 अभ्यर्थियों को रेलवे की परीक्षा देनी थी। यहां बाढ़ से मरने वालों का आकड़ा 94 पहुंच गया है।

First Published: Friday, August 17, 2018 08:38 AM

RELATED TAG: Rrb Alp Exam 2018, Rrb, Railway Assistant Loco Pilots Exams, Technicians Exams,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो