logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IIT गुवाहाटी ने GATE 2018 का रिजल्ट किया जारी, ऐसे करें अपना स्कोर कार्ड चेक

आईआईटी (IIT) गुवाहाटी ने ग्रेजुएट एप्टिट्यूट टेस्ट इन इंजीनियरिंग (GATE) 2018 के परिणाम घोषित कर दिए है।

Updated on: 16 Mar 2018, 09:41 PM

नई दिल्ली:

आईआईटी (IIT) गुवाहाटी ने ग्रेजुएट एप्टिट्यूट टेस्ट इन इंजीनियरिंग (GATE) 2018 के परिणाम घोषित कर दिए है। गेट का स्कोर कार्ड आप 20 मार्च से इसके वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

परीक्षा के रिजल्ट देखने के लिए आप गेट की आधिकारिक वेबसाइट gate.iitg.ac.in पर चेक करें। कुछ दिन पहले गेट परीक्षा का रिस्पॉन्स शीट भी जारी किया गया था। आंसर कीऔर प्रश्न पत्र सभी 23 विषयों के लिए जारी किए गए थे जिनके लिए परीक्षा आयोजित की गई थी।

उम्मीदवार गेट ऑनलाइन आवेदन प्रसंस्करण प्रणाली (जीओएपीएस) के माध्यम से इसे देख सकते हैं। GATE 2018 की परीक्षा इस साल 3, 4 और 11 फरवरी को आयोजित की गई थी। पिछले साल गेट का रिजल्‍ट 26 मार्च को जारी किया गया था। 

 सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ऐसे रिजल्ट करें चेक
ऐसे रिजल्ट करें चेक

ऐसे रिजल्ट करें चेक
1) गेट 2018 के परिणाम चेक करने के लिए http://appsgate.iitg.ac.in/ वेबसाइट पर जाएं
2) गेट 2018 की रजिस्ट्रेशन डिटेल्स डालें- नामांकन आईडी / ईमेल अड्रेस
3) आपका रिजल्ट स्क्रीन पर होगा