BREAKING NEWS
  • AIMPLB बैठक के पीछे बड़ी साजिश, लखनऊ में बैठक इसलिए हुई कि...- Read More »
  • Jharkhand Poll: जमशेदपुर पूर्व सीट पर कांग्रेस और बीजेपी में होगी कांटे की टक्कर- Read More »
  • Jharkhand Poll: पहले चरण की 13 सीटों में से इन 5 सीटों पर दिलचस्प होगा मुकाबला- Read More »

ताज़ातरीन

अन्य खबरें

आसिम- सिद्धार्थ के बीच हुई फिर दोस्ती, तो माहिरा ने सिद्धार्थ को कहा- आप मुझे अच्छे लगते हैं

पिछले दिनों आसिम, आरती को लेकर किसी बात पर भड़क गए थे जिसके बाद बीच बचाव में उतरे सिद्धार्थ ने आसिम को आराम से बात करने को कहा. जिसके बाद आसिम, सिद्धार्थ में कहासुनी हुई. ऐसा भी कहा गया कि अब आसिम दूसरे ग्रुप में चले जाएंगे.

AIMPLB बैठक के पीछे बड़ी साजिश, लखनऊ में बैठक इसलिए हुई कि...

अयोध्या फैसले पर पुनर्विचार याचिका दायर करने और अयोध्या में 5 एकड़ जमीन के मसले पर लखनऊ में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) की बैठक को योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने बड़ी साजिश बताया है.

सोमवार से शुरू होगा संसद का शीतकालीन सत्र, नागरिकता विधेयक को पारित कराने की तैयारी में सरकार

लोकसभा चुनाव में मिले अपार जनादेश के साथ सत्ता में वापसी करने वाली बीजेपी नीत एनडीए सरकार का यह इस कार्यकाल में दूसरा संसद सत्र है

पृथ्वी शॉ 2.0 : वापसी के बाद पहले ही मैच में 32 गेंद पर बना डाला अर्धशतक

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने दमदार वापसी करते हुए रविवार को सैयद मुश्ताक अली (Syed Mushtaq Ali Trophy) टी-20 टूर्नामेंट में असम के खिलाफ अर्धशतक लगाया. शॉ (Prithvi Shaw) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और महज 32 गेंदों में ही अपना अर्धशतक जड़ दिया

पराली कम जलाए जाने के साथ ही घट रहा है दिल्ली का प्रदूषण- अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सरकार के संवाद एवं विकास आयोग के उपाध्यक्ष जैस्मीन शाह ने कुछ तस्वीरों के साथ एक ट्वीट साझा किया. तस्वीरों में पराली जलने की घटनाएं कम होने से दिल्ली वायु गुणवत्ता सुधरती हुई दिखाई जा रही थी.

Jharkhand Poll: जमशेदपुर पूर्व सीट पर कांग्रेस और बीजेपी में होगी कांटे की टक्कर

Jharkhand Poll: मुख्यमंत्री रघुबर दास और कांग्रेस उम्मीदवार गौरव वल्लभ के बीच होने वाली चुनावी जंग ने जमशेदपुर पूर्व सीट पर ही नहीं पूरे सूबे में हलचल मचा दी है.

2021 महाकुंभ से पहले हरिद्वार में बिजली के तार कर दिए जाएंगे भूमिगत

वर्ष 2021 में महाकुंभ के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को हरिद्वार में बिजली के तारों के मकड़ जाल से मुक्त एक साफ—सुथरा शहर मिलेगा.

गंगा में कचरा फैलाने पर होगी 5 साल की जेल और 50 करोड़ जुर्माना, मोदी सरकार ला रही कानून

सोमवार से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र में सरकार गंगा की साफ-सफाई बनाए रखने के लिए बिल पेश करने वाली है. इसके तहत गंगा में प्रदूषण फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का प्रावधान रखा गया है.

किंग कोहली जैसा कोई नहीं, महेंद्र सिंह धोनी, सौरव गांगुली, अजहर को पछाड़ा

India vs Bangladesh Test series : विराट कोहली (Virat Kohli) ने बांग्लादेश के खिलाफ होल्कर स्टेडियम में अपने नेतृत्व में भारत को पारी और 130 रनों से जीत दिला कप्तान के तौर पर एक और रिकार्ड अपने नाम किया है.

सर्वदलीय बैठक में उठा फारुख अब्दुल्ला की हिरासत का मुद्दा

शीतकालीन सत्र से पहले आज रणनीति को लेकर सरकार ने सभी दलों की बैठक बुलाई है. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. इस बैठक में एनडीए के सभी नेता शामिल होंगे.

'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने कहा- जो आया है वो जाएगा भी..

फेमस वेबसीरीज शो मिर्जापुर ने इस शनिवार को एक साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर कालीन भैय्या यानी पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के दूसरे सीजन का एक टीजर वीडियो शेयर किया है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो