Telecom

अन्य खबरें

AGR Dues: वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने किया 3,354 करोड़ रुपये का अतिरिक्त भुगतान

AGR Dues: वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के मुताबिक उसने स्वआकलन के हिसाब से अब एजीआर बकाये की मूल राशि का पूरा भुगतान कर दिया है. इस भुगतान के साथ ही कंपनी ने अभी तक सरकार को एजीआर बकाये को लेकर 6,854 करोड़ रुपये दिए हैं.

टेलीकॉम कंपनियों को AGR के पेमेंट के लिए मिल सकता है 15 साल का समय, सूत्रों के हवाले से खबर

सूत्रों के मुताबिक सरकार की ओर से टेलीकॉम कंपनियों को ब्याज में छूट भी दी जाएगी. आज की कैबिनेट की बैठक में टेलीकॉम कंपनियों को AGR भुगतान के मामले में बड़ी राहत दी जा सकती है.

5 गुना महंगा डाटा प्‍लान के लिए तैयार रहें, Reliance JIO ने दिया सुझाव

अब आपको मोबाइल डाटा यूज करना और भी महंगा साबित हो सकता है. टेलीकॉम रेग्यूलेटर बॉडी TRAI फ्लोर प्राइसिंग लाने की तैयारी में है और Reliance Jio ने फ्लोर प्राइस बढ़ाने का सुझाव दिया है.

AGR Dues: भारती एयरटेल ने चुकाए 8,000 करोड़ रुपये, 10 हजार करोड़ का भुगतान पहले ही कर चुकी है कंपनी

AGR Dues: 17 फरवरी 2020 को एयरटेल (Bharti Airtel) ने 10 हजार करोड़ रुपये का भुगतान किया था. कंपनी अब तक कुल 18,004 करोड़ रुपये एजीआर के तौर पर भुगतान कर चुकी है.

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 4.66 लाख ग्राहक जोड़े

पूरे देश में मोबाइल ग्राहकों की संख्या 115.4 करोड़ से घटकर 115.1 करोड़ हो गई है. दिसंबर 2019 के महीने में ग्राहकों की संख्या में 31.5 लाख की कमी देखी गई है.

सरकार AGR भुगतान की शर्तें आसान करे और लाइसेंस शुल्क घटाए: COAI

सीओएआई ने कहा कि संकट में फंसे क्षेत्र को उबारने के लिए जरूरी है कि सरकार समायोजित सकल राजस्व (AGR) की देनदारियों को चुकाने को दूरसंचार कंपनियों को निचली दर पर कर्ज उपलब्ध कराए.

AGR Dues: एजीआर बकाया भुगतान मामले में वोडाफोन आइडिया ने मोदी सरकार से लगाई गुहार

AGR Dues: सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद सरकार ने दूरसंचार कंपनियों पर एजीआर बकाए की वसूली को लेकर कड़ा रुख अपनाया है.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने इस राज्य में सबसे अधिक ग्राहक जोड़े

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 1.18 करोड़ मोबाइल ग्राहकों के साथ एयरटेल (Airtel) को पछाड़कर यह महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है.

दूरसंचार कंपनियों पर AGR बकाए के मामले पर RBI की नजर: शक्तिकांत दास

उच्चतम न्यायालय ने पिछले हफ्ते भारती एयरटेल (Bharti Airtel) और वोडाफोन आइडिया लि. (Vodafone Idea) की भुगतान समयसीमा बढ़ाने के आग्रह वाली याचिकाओं को खारिज कर दिया था.

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद भारती एयरटेल ने चुकाया 10,000 करोड़ रुपये AGR का बकाया

भारती एयरटेल ने कहा कि हम शीघ्रता के साथ स्वआकलन की प्रक्रिया में हैं और उच्चतम न्यायालय की अगली सुनवाई से पहले हम इस प्रक्रिया को पूरा करके बचे बकाया का भी भुगतान करेंगे.

AGR बकाए का भुगतान नहीं करने पर टेलीकॉम कंपनियों के लिए हो सकती है ये बड़ी मुसीबत

सरकार यह कदम सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) द्वारा बीते साल 24 अक्टूबर को स्पेक्ट्रम उपयोग शुल्क व लाइसेंस शुल्क को लेकर दिए गए आदेश के अनुपालन के मद्देनजर उठा सकती है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो