logo-image

JIO का Diwali ऑफर: रिलायंस जियो (Reliance Jio) का एक और धमाका, 699 रुपये में घर ले जाएं ये शानदार फोन

JIO का Diwali धमाका: रिलायंस जियो (Reliance Jio) दशहरा (Dussehra) और दिवाली (Diwali) के मौके पर ग्राहकों के लिए 699 रुपये की बेहद कम कीमत पर JioPhone ऑफर कर रहा है.

Updated on: 01 Oct 2019, 04:13 PM

नई दिल्ली:

JIO का Diwali धमाका 2019: रिलायंस जियो (Reliance Jio) दशहरा (Dussehra) और दिवाली (Diwali) के मौके पर ग्राहकों के लिए 699 रुपये की बेहद कम कीमत पर JioPhone ऑफर कर रहा है. बता दें कि इसकी मौजूदा कीमत 1,500 रुपये है. कंपनी ने इसकी कीमत को 800 रुपये घटा दिया है. कंपनी ग्राहकों को यह फोन (JIOPHONE DIWALI 2019 OFFER) बगैर किसी शर्त के उपलब्ध कराएगी. कंपनी का कहना है कि बाजार में मौजूद कई 2G फोन के मुकाबले भी यह फोन काफी सस्ता है.

यह भी पढ़ें: आम आदमी को महंगी दाल से बचाने के लिए नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार ले सकती है ये बड़ा फैसला

पहले 7 रिचार्ज पर 99 रुपये का अतिरिक्त डेटा ग्राहकों को मिलेगा
JioPhone के ग्राहक जो DIWALI 2019 OFFER के माध्यम से Jio से जुडेंगे, उन ग्राहकों को Jio 700 रुपये का डाटा बेनिफिट देगा. इसके अलावा Jio पहले 7 रिचार्ज पर 99 रुपये का अतिरिक्त डेटा भी ग्राहकों को देगा. 700 रुपये के अतिरिक्त डेटा के जरिए ग्राहक मनोरंजन, ईकॉमर्स पेमेंट, शिक्षा, ट्रेन और बस बुकिंग की सुविधा का फायदा उठा पाएंगे. ग्राहकों को JioPhone पर 1,500 रुपये बड़ा लाभ मिलने जा रहा है. इसके तहत जियो फोन पर 800 रुपये की बचत और 700 रुपये का अतिरिक्त डेटा शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के इस फैसले से कम हो जाएगी आपकी EMI

रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के मुताबिक जियो यह सुनिश्चित करेगा कि कोई भी भारतीय किफायती इंटरनेट और डिजिटल क्रांति के फल से वंचित न रह जाए. सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति को इंटरनेट से जोड़ने के लिए हम प्रति नए व्यक्ति पर JioPhone दिवाली गिफ्ट ऑफर के माध्यम से 1,500 रुपये का निवेश कर रहे हैं.