BREAKING NEWS
  • नागरिकता संशोधन बिल पर BJP को मिला शिवसेना का साथ, पक्ष में किया वोट- Read More »

बीएसएनएल (BSNL) के इस शानदार प्लान में मिल रहा है छप्परफाड़ इंटरनेट डेटा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 04, 2019 11:29:59 AM
BSNL के इस शानदार प्लान में मिल रहा है छप्परफाड़ इंटरनेट डेटा

BSNL के इस शानदार प्लान में मिल रहा है छप्परफाड़ इंटरनेट डेटा (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited-BSNL) ने हाल ही में मोबाइल ग्राहकों को लुभाने के लिए कई बेहतरीन प्लान (Bumper Offer) लॉन्च किए हैं. इसके अलावा रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel), वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने भी कई प्लान लॉन्च किए हैं. BSNL ने 777 रुपये के बॉडबैंड प्लान (Broadband Plan) के साथ मार्केट में जोरदार वापसी की है. बता दें कि इस प्लान को BSNL ने कुछ महीने पहले बंद कर दिया था. उस समय यूजर्स ने कंपनी के इस फैसले का काफी विरोध किया था.

यह भी पढ़ें: सुंदर पिचाई बने Google & Alphabet के CEO, कभी एयर टिकट के भी पैसे नहीं थे

पहले भी कई बार BSNL 777 के प्लान को कर चुका है लॉन्च
गौरतलब है कि बीएसएनएल (BSNL) पहले भी कई बार इस प्लान को लॉन्च कर चुका है. हालांकि इस प्लान को सीमित समय के लिए लॉन्च (Cheap Plan) किया गया था. वहीं अब एक बार फिर से कंपनी ने 777 रुपये वाला प्लान यूजर्स के लिए लॉन्च कर दिया है. BSNL प्लान की वापसी के साथ ही सब्सक्राइबर्स को कई शानदार ऑफर की भी पेशकश कर रहा है.

दिल्ली, मुंबई और चेन्नई समेत देश के बड़े शहरों के सोने-चांदी के आज के रेट जानने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: बासमती चावल का एक्सपोर्ट 10 फीसदी लुढ़का, गैर-बासमती 37 फीसदी गिरा

777 रुपये के प्लान में क्या हैं बेनिफिट
अगर इस ब्रॉडबैंड प्लान के बेनिफिट की बात की जाए तो सब्सक्राइबर को 777 रुपये वाले प्लान में 50Mbps स्पीड और हर महीने 500GB डेटा मिल रहा है. बता दें कि FUP लिमिट खत्म होने के बाद सब्सक्राइबर के लिए स्पीड लिमिट घटकर 2Mbps हो जाएगी. यूजर्स को इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की फैसिलिटी मिल रही है. इस प्लान के लिए सबसे बड़ी और गौर करने वाली बात है कि यह सिर्फ नए ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध रहेगा.

यह भी पढ़ें: PMC Bank Scam: पीएमसी बैंक घोटाले में 3 और डायरेक्टर हुए गिरफ्तार

बीएसएनएल (BSNL) के मुताबिक कंपनी का 777 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान की वैलिडिटी 6 महीने की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सब्सक्राइबर्स को जानकारी होना जरूरी है कि इस 6 महीने वाले प्लान के खत्म होने के बाद यूजर्स को बीएसएनएल ब्रॉडबैंड के 600GB CUL प्लान पर शिफ्ट करना पड़ेगा. मौजूदा समय में 600GB CUL प्लान की कीमत 999 रुपये प्रति माह है. बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को एक महीने के लिए 80Mbps स्पीड और 600GB डेटा कंपनी की ओर सि दिया जाता है. इस प्लान में भी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है.

First Published: Dec 04, 2019 11:29:59 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो