बीएसएनएल (BSNL) के इस प्लान में भी मिलेगा मुफ्त Amazon प्राइम सब्सक्रिप्शन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 18, 2019 04:08:47 PM
बीएसएनएल (BSNL)

बीएसएनएल (BSNL) (Photo Credit : फाइल फोटो )

दिल्ली:  

मौजूदा समय में कई ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स ग्राहकों को OTT कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए कंपनियों के साथ समझौते कर रहे हैं. मौजूदा समय में एयरटेल (Airtel) अपने ब्रॉडबैंड प्लांस के तहत नेटफ्लिक्स, एमेजन प्राइम और ZEE5 सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है. वहीं अब बीएसएनएल (BSNL) ने भी अपने यूजर्स को OTT कंटेंट उपलब्ध कराने की तैयारी कर ली है. दरअसल, भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एमेजन प्राइम के साथ समझौते का ऐलान किया है. इस समझौते के तहत BSNL के पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स एमेजन प्राइम के मुफ्त सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा पाएंगे.

यह भी पढ़ें: PMC Bank Scam: पीएमसी खाताधारकों को सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिली राहत, हाईकोर्ट जाने को कहा

399 रुपये के ऊपर के प्लान पर भी मिलेगा ऑफर
बता दें कि BSNL पहले अपने 790 रुपये से ऊपर के मासिक ब्रॉडबैंड प्लान पर एमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन दे रहा था. वहीं अब कंपनी ने 399 रुपये से ऊपर के सभी वार्षिक ब्रॉडबैंड प्लान पर एमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन देने की घोषणा की है. गौरतलब है कि BSNL ने एमेजन प्राइम से पहली बार जब समझौता किया था. उस समय कंपनी 749 रुपये के ऊपर के प्लान पर ही मुफ्त सब्सक्रिप्शन देती थी. हालांकि बाद में कंपनी के 499 रुपये से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान पर भी इसे लागू कर दिया गया. वहीं अब कंपनी ने इस ऑफर का दायरा बढ़ाते हुए 399 रुपये से ऊपर के प्लान पर भी शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: कबाड़ी को ना बेचें पुरानी फ्रिज और AC, मोदी सरकार मोटे दाम पर खरीदेगी आपके घर का कबाड़

बता दें कि मौजूदा समय में BSNL के पास 99 रुपये की शुरुआती कीमत के प्लान भी उपलब्ध हैं. हालांकि कंपनी के हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान 849 रुपये से शुरू होते हैं. इस प्लान में 50 Mbps की स्पीड और 600GB डेटा की लिमिट मिलता है.

First Published: Oct 18, 2019 04:08:47 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो