logo-image

BSNL ने 999 रुपए के प्लान में किया बड़ा बदलाव, जानकर खुश हो जाएंगे आप

बीएसएनएल (BSNL)ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के नए प्लान मार्केट में उतार रही है. अब बीएसएनएल ने अपने 999 रुपए के प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है.

Updated on: 14 Feb 2020, 05:57 PM

नई दिल्ली:

बीएसएनएल (BSNL) ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के नए प्लान मार्केट में उतार रही है. अब बीएसएनएल ने अपने 999 रुपए के प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है. हालांकि इसे सीमित अवधि के लिए पेश किया गया है. बीएसएनएल ने प्लान में आखिर क्या बदलाव किया है और इसका क्या फायदा होगा, आइए विस्तार से बताते हैं.

बीएसएनएल के 999 रुपए वाले प्लान की वैधता पहले 240 दिन हुआ करती थी. लेकिन अब इसमें बदलाव करते हुए 30 दिन और बढ़ा दिए गए हैं. यानी इस प्लान की वैधता बढ़ाकर 270 दिन कर दिए गए हैं.

इसे भी पढ़ें:BSNLका हर प्लान जियो, एयरटेल और वोडाफोन से है बेहद कम, जानें उसका Tariff Plans

हालांकि यह प्रोमोशनल ऑफर है, इसलिए इसे तय वक्त के लिए पेश किया गया है. टेलीकॉम टॉक रिपोर्ट के मुताबिक यह ऑफर 15 फरवरी 2020 से शुरू होकर 31 मार्च 2020 तक चलेगा.

आपको ये भी बता दे कि इस ऑफर का फायदा केवल चेन्नई और तमिलनाडु के बीएसएनएल ग्राहक ही उठा सकते हैं.

और पढ़ें:महंगे टैरिफ के दौर में वापस आ सकते हैं बीएसएनएल (BSNL) के पुराने सुनहरे दिन

BSNL के 999 वाले प्लान में ग्राहकों को लोकल, एसटीडी फ्री वॉयस कॉल और नेशनल रोमिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही एफयूपी लिमिट के साथ कॉलिंग के लिए 240 दिनों तक प्रतिदिन 250 मिनट दिए जाते हैं.इसके अलावा 60 दिनों के लिए मुफ्त रिंगबैक टोन का फायदा भी मिलता है.

बता दें कि बीएसएनएल ने हाल ही में 1,188 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैधता में भी बदलाव किया था. अंतर केवल यह है कि 1,188 रुपये प्लान की वैधता को कम किया गया था.