logo-image

Amazon Freedom Sale 2019: ग्राहकों को मिलेगा शानदार स्मार्टफोन खरीदने का मौका

Amazon Freedom Sale: ग्राहकों को स्टेट बैंक (SBI) के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस सेल के तहत नो कॉस्ट EMI, डेबिट कार्ड पर EMI और एक्सचेंज के ऑफर दिए जाएंगे.

Updated on: 06 Aug 2019, 03:38 PM

नई दिल्ली:

अमेजन फ्रीडम सेल 2019 (Amazon Freedom Sale 2019): ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) 8 अगस्त से 11 अगस्त तक फ्रीडम सेल (Amazon Freedom Sale 2019) का आयोजन करने जा रही है. Amazon के इस सेल में ग्राहकों को भारी डिस्काउंट और डील मिलेगी. आज की इस रिपोर्ट में अमेजन की इस फ्रीडम सेल में स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

यह भी पढ़ें: जियो के झटके से नहीं उबर पाई एयरटेल, मुनाफे से घाटे में आई कंपनी

SBI के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 10 फीसदी का डिस्काउंट
ग्राहकों को स्टेट बैंक (SBI) के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस सेल के तहत नो कॉस्ट EMI, डेबिट कार्ड पर EMI और एक्सचेंज के ऑफर दिए जाएंगे. Amazon Freedom Sale की शुरुआत 8 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू होकर 11 अगस्त 11.59 पर खत्म होगी. Amazon Prime के यूजर्स को 7 अगस्त के दोपहर 12 बजे से इसका अर्ली ऐक्सेस मिलेगा.

यह भी पढ़ें: अरे ये क्या, इस बड़े बिजनेस मैन ने ली सिर्फ 1 रुपये सैलरी

इन स्मार्टफोन पर मिलेगा ऑफर
Huawei P30 Pro (GT Watch) स्मार्टफोन में 40 मेगापिक्सल, 20 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का Leica क्वॉड कैमरा है. इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में कये स्मार्टफोन कैमरा के लिहाज से काफी खास है. इस स्मार्टफोन पर भी इस सेल के दौरान छूट मिलेगी.

यह भी पढ़ें: चीन के सामानों पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फिर कसा शिकंजा

Samsung Galaxy Note 9 में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज है. इस फोन में बैटरी 4,000mAh है. एक्सचेंज ऑफर के तहत 6 हजार रुपये डिस्काउंट का ऑफर दिया जाएगा. Samsung Galaxy S10 सैमसंग का नया स्मार्टफोन है. इस फोन में 8GB रैम के साथ 128GB का इंटर्नल स्टोरेज है. दी गई है. एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फोन पर भी 6 हजार रुपये डिस्काउंट का ऑफर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: IT विभाग ने शुरू की बड़ी सुविधा, कुछ ही मिनट में फाइल कर लेंगे ITR

OnePlus 7 Pro पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 3 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस फोन में 48 मेगापिक्सल सेंसर समेत ट्रिपल रियर कैमरा, सेल्फी कैमरा है. Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ ही इसकी बैटरी 4,000mAh की है. OnePlus 7, Apple iPhone XR और Oppo Reo पर भी बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं.