logo-image

Jio चॉकलेट रैपर स्‍कैन करते ही देगा 1GB फ्री डेटा, 30 Sep तक है मौका

अगर आपको चाकलेट खाने का शौक है तो Jio का फ्री में 1GB डेटा मिल सकता है। यह डेटा आपके प्‍लान के अलावा होगा।

Updated on: 27 Sep 2018, 10:41 AM

नई दिल्‍ली:

अगर आपको चाकलेट खाने का शौक है तो Jio का फ्री में 1GB डेटा मिल सकता है। यह डेटा आपके प्‍लान के अलावा होगा। इसके लिए आपके पास Cadbury चाकलेट का खाली पैकेट होना चाहिए। यह रैपर 5 रुपए वाली चाकलेट का भी हो तो भी यह डेटा लिया जा सकता है। इस पर दिए बारकोड स्कैन करने के बाद यह फ्री डेटा आपके अकाउंट में एक्‍टिव हो जाएगा। इस ऑफर का फायदा 30 सितंबर तक उठाया जा सकता है। जियो यह ऑफर अपनी दूसरी एनिवर्सरी पर लाई है।

फ्री डेटा पाने के लिए ग्राहकों के पास कम से कम 5 रुपए के रेगुलर कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट या डेयरी मिल्क क्रैकर, डेयरी मिल्क रोस्ट आलमंड, डेयरी मिल्क फ्रूड एंड नट या डेयरी मिल्क लीकेबल्स का खाली रैपर होना जरूरी है।

दूसरे सब्‍सक्राइबर्स को दे भी सकेंगे

ग्राहकों को फ्री डेटा के अलावा कंपनी दूसरे Jio सब्सक्राइबर्स को फ्री डेटा ट्रांसफर करने का भी ऑफर दे रही है। ये ऑफर 30 सितंबर तक के लिए ही वैलिड है। फ्री डेटा पाने के लिए आपके स्मार्टफोन में MyJio ऐप का होना जरूरी है।

ये है तरीका

मायजियो ऐप के होमस्क्रीन पर एक बैनर बनाया गया है। इसमें फ्री डेटा का ऑफर दिया गया है। इस बैनर पर क्लिक करने पर आपको पार्टिसिपेट नाउ का बटन दिखाई देगा, जिसे आपको क्लिक करना है। इसके बाद आपको फ्री डेटा पाने के लिए डेयरी मिल्क चॉकलेट के खाली रैपर का बारकोड स्कैन करना होगा।

किस चाकलेट पर ले सकते हैं ऑफर

ऑफर के नियम और शर्तों के मुताबिक, 1GB फ्री डेटा पाने के लिए 5 रुपये, 10 रुपए, 20 रुपए, 40 रुपए और 100 रुपये के कैडबरी डेयरी मिल्क के खाली रैपर का इस्तेमाल करना होगा। अगर कैडबरी डेयरी मिल्क आपकी पसंद नहीं है तो आप 40 रुपए वाले डेयरी मिल्क क्रैकल, 40 रुपए वाले डेयरी मिल्क रोस्ट, 40 रुपए या 80 रुपए वाले डेयरी मिल्क फ्रूट एंड नट या 35 रुपए डेयरी मिल्क लीकेबल्स के खाली रैपर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

और पढ़ें : अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर चल रही है पेंशन योजना, 210 रु महीने के निवेश पर मिलेगी 5000 रु की मासिक पेंशन

अतिरिक्‍त होगा फ्री में मिलने वाला डेटा

यह फ्री डेटा आपके प्लान में दिए गए डेटा के अतिरिक्त होगा। एक्टिव सब्सक्राइबर्स इस डेटा को अपने अकाउंट में प्राप्त कर सकते हैं या दूसरे जियो कॉन्टैक्ट को ट्रांसफर भी कर सकते हैं। यह ऑफर 30 सितंबर तक वैलिड है। यह फ्री डेटा आपके अकाउंट में 7-8 दिनों के भीतर क्रेडिट कर दिया जाएगा।