Honda के साथ बिजनेस शुरू करने का शानदार मौका, जानिए कैसे कमा सकेंगे लाखों रुपये

News State Bureau  |   Updated On : February 20, 2020 08:36:55 AM
Honda के साथ बिजनेस शुरू करने का शानदार मौका, जानिए कैसे कमा सकेंगे लाखों रुपये

होंडा (Honda) (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

Business News: ऐसे व्यक्ति जो अपना बिजनेस शुरू करने का सपना देख रहे हैं. उनके लिए होंडा (Honda) एक शानदार ऑफर लेकर आया है. दरअसल, होंडा की फ्रेंचाइजी हासिल करके कोई भी व्यक्ति अपने बिजनेस का सपना साकार कर सकता है और लाखों रुपये की कमाई हासिल कर सकता है. हालांकि उन व्यक्तियों को फ्रेंचाइजी हासिल करने के लिए कुछ नियम और शर्तों का पालन करना होगा. बता दें कि होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने 2020 में नए डीलर्स (Dealers) को अपने साथ जोड़ने की योजना बनाई है.

यह भी पढ़ें: क्या है सिस्टेमैटिक विद्ड्राल प्लान, रेग्युलर इनकम के लिए है बेहतरीन ऑप्शन

टियर 2 और टियर 3 शहर हैं पहली पसंद
कंपनी टियर 2 और टियर 3 शहर में डीलरशिप की संख्या बढ़ाना चाहती है. किसी भी व्यक्ति को होंडा की डीलरशिप हासिल करने के लिए 4 करोड़ रुपये से 5 करोड़ रुपये तक का निवेश करना होगा. आंकड़ों के मुताबिक मौजूदा समय में कंपनी के देशभर में तकरीबन 231 डीलर कार्यरत हैं.

यह भी पढ़ें: Alert: विदेश यात्रा (Foreign Tour) के लिए भी देना पड़ेगा टैक्स, जानिए क्या है नया नियम

कैसे कर सकते है आवेदन
डीलरशिप लेने के लिए कंपनी की वेबसाइट https://www.hondacarindia.com/ पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा. उसके बाद ऑनलाइन या ऑफलाइन के जरिए अप्लाई कर सकते हैं. लोगों को डीलरशिप लेने के लिए कंपनी के पास साइट की फोटो, लोकेशन, लोकेशन के आस-पास बड़े आवासीय और औद्योगिक क्षेत्र का भी नक्शा देना जरूरी है.

यह भी पढ़ें: किसानों की आय बढ़ाने में सहयोग बनी यह सरकारी स्कीम, जानें कितने रुपये का हुआ फायदा

ऑफलाइन के जरिए अप्लाई करने के लिए डीलर डेवलपमेंट, मार्केटिंग डिपार्टमेंट्स होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड, प्लॉट नंबर -1 सेक्टर 40-41 सूरजपुर कासना रोड, ग्रेटर नोएडा इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एरिया, जिला गौतम बुद्ध नगर उत्तर प्रदेश 201306 के पते पर संपर्क किया जा सकता है. इसके अलावा dealer_development@hondacarindia.com पर सॉफ्ट कॉपी को भेजा जा सकता है.

First Published: Feb 18, 2020 11:35:40 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो