logo-image

Free Petrol : 71 लीटर पेट्रोल फ्री में पाने का ऑफर, साथ में बहुत कुछ

Free Petrol Offer : इंडियन ऑयल (Indian Oil) और सिटी बैंक (Citibank) एक ऑफर लाए हैं जिससे 71 लीटर तक फ्री पेट्रोल (Free Petrol) मिल सकता है.

Updated on: 20 Dec 2018, 08:52 AM

नई दिल्‍ली:

Free Petrol Offer : इंडियन ऑयल (Indian Oil) और सिटी बैंक (Citibank) मिलकर एक क्रेडिट कार्ड लाए हैं, जिसको लेने पर साल में आप 71 लीटर तक फ्री पेट्रोल (Free Petrol) पा सकते हैं. इस क्रेडिट कार्ड का नाम प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड (Platinum Credit Card) है. इस प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड (Platinum Credit Card) का इस्‍तेमाल इंडियन ऑयल (Indian Oil) के किसी भी आउटलेट पर किया जा सकता है. इस प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड का इस्‍तेमाल पेट्रोल पंप पर करने पर लोगों को फ्यूल सरचार्ज भी नहीं देना होगा. इस कार्ड के इस्‍तेमाल से आसानी से फ्री पेट्रोल (Free Petrol) लाया जा सकता है.

और पढ़ें : सरकार खोल रही 65 हजार Petrol Pump, ऐसे करें 24 दिसंबर तक अप्‍लाई

ये है फ्री पेट्रोल (Free Petrol) लेने का तरीका
फ्री पेट्रोल (Free Petrol) लेने के लिए पेट्रोल पंप पर प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड (Platinum Credit Card) से भुगतान करना पड़ेगा. इस प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड (Platinum Credit Card) से पेट्रोल या अन्‍य खरीदारी करने पर टर्बो प्वाइंट्स मिलेंगे. इसके लिए इंडियन ऑयल (Indian Oil) ने हाल ही में सिटी बैंक के साथ एक समझौता किया है. इस तरीके को अपनाने के बाद फ्री पेट्रोल (Free Petrol) पाया जा सकता है.

फ्री पेट्रोल (Free Petrol) ऑफर की जानकारी के लिए यहां क्‍लिक करें https://www.online.citibank.co.in/portal/newgen/cards/tab/indianoil-platinumcard.htm?eOfferCode=INCCCCTLNIOCP

150 के तेल पर 4 ट्रर्बो प्वाइंट्स
इंडियन ऑयल (Indian Oil) और सिटी बैंक (Citibank) के प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड (Platinum Credit Card) के जरिए यदि आप इंडियन ऑयल के किसी अधिकृत पेट्राल पंप से पेट्रोल या डीजल लेते हैं तो आपको 150 रुपये का पेट्रोल खरीदने पर 4 टर्बो प्वाइंट मिलेंगे. जो लोग इस कार्ड से हर साल 30 हजार तक की खरीदारी करते हैं उन्हें 1000 रुपये तक की छूट भी मिलेगी. इस तरह से आप फ्री पेट्रोल (Free Petrol) पाने के हकदार होंगे.

और पढ़ें : ऐसे मिलता है Petrol Pump का लाइसेंस, होती है लाखों की कमाई

एक ट्रर्बो प्वाइंट 1 रुपये के बराबर
आपको प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड (Platinum Credit Card) पर जितने भी ट्रर्बों प्वाइंट मिलेंगे, उसके बराबर का कैशबैक मिलेगा. एक ट्रर्बो प्वाइंट 1 रुपये के बराबर होगा. इन प्वाइंटों को आप देश भर में मौजूद इंडियन ऑयल (Indian Oil) के 1200 आउटलेटों में से किसी पर भी रीडीम करा सकेंगे, और बदले में पेट्रोल ले सकेंगे, और फ्री पेट्रोल (Free Petrol) पा सकेंगे.