वीजी सिद्धार्थ की पत्नी संभालेंगी कैफे कॉफी डे की कमान, ये कंपनियां भी खरीदना चाहती थीं CCD

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 02, 2019 06:48:29 PM
वीजी सिद्धार्थ (फाइल)

वीजी सिद्धार्थ (फाइल) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  वीजी सिद्धार्थ की मौत के बाद पत्नी संभालेंगी CCD की कमान
  •  कई कंपनियां CCD खरीदने की होड़ लगी
  •  मालविका ने बेंगलुरु यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है

नई दिल्ली:  

कैफे कॉफी डे (CCD) के मालिक के निधन के बाद लोगों के जेहन में सबसे ज्यादा उठने वाला सवाल यही था कि अब कैफे कॉफी डे की कमान कौन संभालेगा मीडिया में आईँ खबरों की माने तो अब वीजी सिद्धार्थ की पत्नी मालविका उनकी कंपनी की कमान संभाल सकती हैं. यहां हम आपको बताना चाहेंगे कि मालविका पहले से ही कंपनी की बोर्ड में शामिल हैं. वीजी सिद्धार्थ की मौत के बाद ये बात भी सामने आई थी कि अब कैफे कॉफी डे को टाटा ग्लोबल बेवरेजेस, कोका कोला और जुबलिएंट फूडवर्क्स भी कैफे कॉफी डे खरीदने की इच्छुक हैं.

लेकिन मालविका अभी पति की मौत के सदमे से अभी उबर नहीं पाई हैं, तो ऐसे में वो तुरंत सीसीडी संभालना उनके लिए थोड़ा मुश्किल होगा. आपको बता दें कि मालविका कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएम कृष्णा की बेटी हैं. इसके अलावा मालविका ने बेंगलुरु यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. VG सिद्धार्थ सीसीडी के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरपर्सन थे. उनकी मौत की पुष्टि के बाद सीसीडी ने बुधवार को अंतरिम रूप से पूर्व आईएएस अधिकारी एसवी रंगनाथ को कंपनी की कमान सौंपी है. साथ ही कंपनी बोर्ड ने नितिन बागमाने को अंतरिम चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर नियुक्त किया है.

यह भी पढ़ें- भारतीय रिजर्व बैंक ने देश के 7 बैंकों पर लगाया जुर्माना, जानिए क्या है वजह

CCD खरीदने के लिए कंपनियों में लगी होड़
वीजी सिद्धार्थ की मौत के बाद सीसीडी खरीदने के लिए अब टाटा ग्लोबल बेवरेजेस और जुबलिएंट फूडवर्क्स कंपनियों का नाम भी सामने आ रहा है. कोका-कोला पहले से ही सीसीडी खरीदने को लेकर बातचीत कर रही है. आपको बता दें कि जुबलिएंट फूडवर्क्स अपनी प्रतिद्वंदी कंपनी वेस्टलाइफ डेवलपमेंट से लगातार आगे निकलने की कोशिश कर रही है. वेस्टलाइफ मैकडोनाल्ड्स और एमसी कैफे की ओनर कंपनी है, जहां बर्गर और कॉफी दोनों मिलते हैं. ऐसे में जुबलिएंट के लिए भी कॉफी इंडस्ट्री में कदम रखने का मौका मिलेगा. वहीं टाटा ग्लोबल बेवरेजेस का अमेरिकी कॉफी चेन स्टारबक्स के साथ ज्वाइंट वेंचर है. अगर कंपनी सीसीडी को खरीद लेती है, तो इससे स्टारबक्स को भारत में अपनी बढ़त बनाने में काफी मदद मिलेगी.

यह भी पढ़ें- DDA ने शहीदों की विधवाओं को दिया बड़ा तोहफा, महज 7 लाख रुपये में मिलेंगे फ्लैट

First Published: Aug 02, 2019 06:48:29 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो