बाज़ार

अन्य खबरें

पहले दिन सीएसबी बैंक (CSB Bank) का शेयर 56 फीसदी तक उछल गया, इतनी हो गई मार्केट कैप

बीएसई (BSE) में सीएसबी बैंक (CSB Bank) का शेयर 195 रुपये के निर्गम मूल्य की तुलना में 45 प्रतिशत उछलकर 275 रुपये पर खुला. कुछ ही देर में यह 55.89 प्रतिशत की उछाल के साथ 304 रुपये पर पहुंच गया.

कैबिनेट ने भारत बॉन्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड की लॉन्चिंग के लिए मंजूरी दी

कैबिनेट की बुधवार को हुई बैठक में इसका निर्णय लिया गया है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इसकी जानकारी दी है.

हर घंटे करोड़ों कमाने वाले सुंदर पिचाई बने Google & Alphabet के CEO, कभी एयर टिकट के भी पैसे नहीं थे

नई जिम्मेदारी के तहत सुंदर पिचाई अब गूगल की पैरेंट कंपनी अल्फाबेट (Alphabet) के CEO बनाए गए हैं. अभी तक CEO की जिम्मेदारी सर्गे ब्रिन (Sergey Brin) के पास थी.

जनहित कार्यों में भारी खर्च के बावजूद दिल्ली सरकार का राजस्व बढ़ा, CAG ने की तारीफ

कैग (CAG) की 2017-18 की आडिट रिपोर्ट में कहा गया है कि राज्य के कर और गैर- कर राजस्व में पिछले साल के मुकाबले क्रमश: 14.70 प्रतिशत और 101.05 प्रतिशत की वृद्धि हुई है.

देश के इस बड़े उद्योगपति ने अपनी कीमत ना समझने वालों को दिया ये बड़ा सबक

महिंद्रा समूह (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने विक्रम लैंडर (Vikram Lander) के मलबे का सबसे पहले पता लगाने वाले चेन्नई के 33 वर्षीय मैकेनिकल इंजीनियर शनमुगा सुब्रमण्यन (Shanmuga Subramanian) को लेकर बड़ी बात कही है.

महेंद्र सिंह धोनी की मुश्‍किलें बढ़ी, आम्रपाली के अरबों के घोटाले में मुलजिम बनाने की मांग

महेंद्र सिंह धोनी की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं. आम्रपाली बिल्डर (Amrapali builder) के खिलाफ दर्ज एफआईआर में शिकायतकर्ता ने अरबों रुपये के कथित घोटाले (Amrapali scam) में महेंद्र सिंह धोनी का नाम बतौर मुलजिम दर्ज किए जाने की मांग की है.

Rupee Open Today 3 Dec 2019: अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपये में कमजोरी, देखें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स

Rupee Open Today 3 Dec 2019: मंगलवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 71.70 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

पेट्रोलियम सेक्टर में पैदा होंगे रोजगार के ढेरों मौके, धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) का बड़ा बयान

धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने कहा कि युवाओं को तेल एवं गैस क्षेत्र में करियर की संभावनाओं को तलाशना चाहिए क्योंकि भारत को 5,000 अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में तेल एवं गैस क्षेत्र के पेशेवरों की बड़ी भूमिका होगी.

कार्वी मामला: सेबी के तुरंत कदम उठाये जाने से 90 प्रतिशत निवेशकों को प्रतिभूतियां वापस मिली

कार्वी ने 95,000 ग्राहकों के 2,300 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की प्रतिभूतियों को कर्जदाताओं के पास गिरवी रखकर 600 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था.

शेयर बाजार के निवेशकों के लिए सबसे बड़ी खबर, NSE ने निलंबित किया इस ब्रोकर का लाइसेंस

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (National Stock Exchange-NSE) ने ब्रोकरेज फर्म कार्वी स्टॉक ब्रोकिंग (Karvy Stock Broking) के लाइसेंस को निलंबित (Suspend) कर दिया है.

निवेशकों के लिए पैसा कमाने का सुनहरा मौका, आज खुला उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक (Ujjivan Small Finance Bank) का IPO

निवेशकों को उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक (USFB) के आईपीओ (IPO) में निवेश के लिए न्यूनतम लॉट साइज 400 शेयर (Shares) के लिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा. इसके लिए निए 14,800 रुपये का निवेश करना होगा.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो