BREAKING NEWS
  • बैठक के बाद बोले पृथ्वीराज चव्हाण- महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस-NCP के बीच रही सकारात्मक चर्चा- Read More »

भगोड़े विजय माल्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला, कहा बैंक और सरकार के दावे अलग

News State Bureau  |   Updated On : April 18, 2019 01:38:41 PM
विजय माल्या (फाइल फोटो)

विजय माल्या (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

देश छोड़कर भाग चुके शराब कारोबारी विजय माल्या ने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. विजय माल्या ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने कर्ज ली गई राशि से ज्यादा वसूल लिया है. वहीं बैंकों ने ब्रिटेन की अदालत में अलग ही दावा किया है. माल्या ने लिखा कि किस पर यकीन किया जाए, कोई एक झूठ बोल रहा है.

मंगलवार को अपने एक ट्वीट में माल्या ने कहा था कि मैं हर बार कहता हूं कि मैं बैंकों का पूरा पैसा वापस करने को तैयार हूं. मीडिया कह रही है मुझे ब्रिटेन से भारत प्रत्यर्पित किए जाने का भय है. मैं किसी भी तरह से कर्ज चुकाने को तैयार हूं, चाहे मैं लंदन में रहूं या भारत की जेल में.

माल्या ने मंगलवार को ही ट्वीट कर कहा था कि नरेश गोयल और नीता गोयल के साथ मेरी सहानुभूति है. दोनों ने जेट एयरवेज को बनाया, भारत को उनपर गर्व करना चाहिए. जेट एयरवेज बेहतर कनेक्टिविटी और अच्छी सुविधाएं दे रही है. मैं बहुत दुखी हूं कि भारत में कई एयरलाइंस खत्म हो रही हैं, क्यों? माल्या ने लिखा कि मैंने किंगफिशर में बहुत निवेश किया. जिसके चलते भारत की सबसे बड़ी और सबसे ज्यादा अवार्ड पाने वाली एयरलाइंस सेवा बन गई. इसके लिए किंगफिशर ने सरकारी बैंकों से कर्ज लिया. मैं 100 फीसदी कर्ज चुकाने का प्रस्ताव दे चुका हूं, इसके बावजूद मुझे अपराधी घोषित कर दिया गया.

First Published: Apr 18, 2019 01:36:02 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो