logo-image

हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, सिंगापुर के लिए विस्तारा (Vistara) शुरू करेगी दो उड़ानें

विस्तारा (Vistara) के मुताबिक नई दिल्ली और मुंबई से सिंगापुर के लिए रोजाना 2 उड़ानों का संचालन किया जाएगा. 6 अगस्त को नई दिल्ली से सिंगापुर और 7 अगस्‍त को मुंबई से सिंगापुर के लिए उड़ान की शुरुआत होगी.

Updated on: 18 Jul 2019, 02:45 PM

नई दिल्ली:

सिंगापुर (Singapore) जाने वाले हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खबर है. दरअसल, घरेलू विमान सेवा प्रदान करने वाली कंपनी विस्तारा (Vistara) ने अगले महीने से नई दिल्ली और मुंबई से सिंगापुर के लिए उड़ानें शुरू करने की योजना बनाई है. कंपनी के मुताबिक नई दिल्ली और मुंबई से सिंगापुर के लिए रोजाना 2 उड़ानों का संचालन किया जाएगा. 6 अगस्त को नई दिल्ली से सिंगापुर और 7 अगस्‍त को मुंबई से सिंगापुर के लिए उड़ान की शुरुआत होगी.

यह भी पढ़ें: नियमों को आसान बनाने से आएगा विदेशी निवेश, भारत को IMF की बड़ी सलाह

अन्य अंतर्राष्ट्रीय स्थल तक विस्तार की योजना
हवाई यात्री दिल्ली और मुंबई के अलावा अमृतसर, चंडीगढ़, जम्मू, लखनऊ, रांची, रायपुर, श्रीनगर, वाराणसी, और कई अन्य भारतीय शहरों से सुविधाजनक वन-स्टॉप कनेक्शन ले सकते हैं. कंपनी की योजना जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्क को अन्य स्थलों तक विस्तार करने की है. कंपनी ने मुंबई से सिंगापुर की राउंड ट्रिप के लिए किराया 20,778 रुपये रखा है.

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: एशियाई विकास बैंक ने GDP ग्रोथ अनुमान घटाया, 7 फीसदी रह सकती है ग्रोथ

कंपनी के मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय सेवाओं के लिए बोइंग 737-800 एनजी विमान की सेवा ली जाएगी. विस्‍तारा के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी लेसली थंग का कहना है कि कॉर्पोरेट, बिजनेस क्‍लास के साथ ही छुट्टियां मनाने वालों के लिए कंपनी की तरह से एक तोहफा है. उन्होंने कहा कि सिंगापुर के लिए सेवा शुरू होने के बाद कंपनी अन्‍य अंतर्राष्‍ट्रीय बाजारों में भी विस्‍तार करेगी.