logo-image

दूसरे दिन द स्काई इज पिंक की कमाई में इजाफा, जानिए पूरा कलेक्शन

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की कहानी एक ऐसे दंपति के बारे में है, जो अपनी एक किशोर बेटी को पल्मोनरी फाइब्रोसिस की वजह से खो देते हैं.

Updated on: 13 Oct 2019, 10:57 AM

नई दिल्ली:

The Sky is Pink Box Office Collection: सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी फिल्म द स्काई इज पिंक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. एक लंबे वक्त के बाद इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वापसी की है. दिल धड़कने दो के बाद ये दूसरी बार है जब फरहान (Farhan Akhtar) के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आई हैं. द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink) में फरहान अख्तर, जायरा वसीम (Zaira Wasim) और रोहित सराफ भी लीड रोल में नजर आए हैं.

अगर कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म की ओपनिंग फीकी रही. पहले दिन फिल्म ने 2.50 करोड़ कमाए. तो वहीं दूसरे दिन 'द स्काइ इज पिंक' ने 4 करोड़ रुपए कमाए. इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 6.50 करोड़ रहा. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि रविवार को फिल्म अपनी कमाई में इजाफा करेगी.

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की कहानी एक ऐसे दंपति के बारे में है, जो अपनी एक किशोर बेटी को पल्मोनरी फाइब्रोसिस की वजह से खो देते हैं. फिल्म में प्रियंका और फरहान ने उस किशोरी के माता-पिता की भूमिका निभाई है.

फिलहाल इस फिल्म के अलावा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव के साथ'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) में नजर आएंगी. 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अदिगा के इसी नाम के पुरस्कृत उपन्यास पर आधारित है. भारत में इसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी.