logo-image

सुपरटेक (Supertech) ने खरीदारों को नहीं सौंपे 200 फ्लैट, घर खरीदारों ने किया खारिज

घर खरीददारों के संगठन ने कहा कि जो तीन से चार फ्लैट दिये गये हैं उनके लिये भी बिल्डर ने ‘‘कब्जा प्रमाणपत्र’’ भी हासिल नहीं किया है.

Updated on: 29 Jan 2020, 09:01 AM

नोएडा:

सुपरटेक (Supertech) की रोमानो परियोजना में फ्लैट खरीदने (Flat Buyers) वालों ने बिल्डर (Builders) के पिछले सप्ताह घर खरीदारों को 200 फ्लैट का कब्जा देने के दावे को खारिज किया है. खरीदारों ने कहा कि मात्र तीन से चार परिवारों को ही फ्लैट की चाबी दी गई. घर खरीददारों के संगठन ने कहा कि जो तीन से चार फ्लैट दिये गये हैं उनके लिये भी बिल्डर ने ‘‘कब्जा प्रमाणपत्र’’ भी हासिल नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today 29 Jan: मजबूत आंकड़ों से आज लुढ़क सकते हैं सोना-चांदी, देखें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स

सुपरटेक बिल्डर ने जारी किया बयान
सुपरटेक बिल्डर (Supertech Builder) ने शनिवार को जारी एक वक्तव्य में कहा था कि उसने अपनी रोमानो परियोजना में घर खरीदारों को कम से कम 200 फ्लैट उनके सुपुर्द किये हैं. सुपरटेक रोमाना होम बायर्स एसोसियेसन ने कहा है कि बिल्डर ने जो दावा किया है वह सही नहीं है. जिस परियोजना में फ्लैट सौंपे जाने की बात की जा रही है वह परियोजना इस समय रहने लायक नहीं है और इसमें पहले ही तीन साल से ज्यादा की देरी हो चुकी है. हालांकि सुपरटेक के प्रवक्ता ने घर खरीदारों के प्रत्युत्तर में कहा कि मंगलवार को 20 खरीदारों को फ्लैट की चाबी दी गई है. उसने कहा बी2 टावर में सभी फ्लैट तैयार हैं और खरीदारों को फ्लैट सौंपे जाने के बारे में संदेश भेजा गया है.