logo-image

Share Market Live: सेंसेक्स 145 अंक की तेजी के साथ खुला, निफ्टी, निफ्टी बैंक रिकॉर्ड ऊंचाई पर

गुरुवार को BSE का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 145 अंक की मजबूती के साथ 39,420 के स्तर पर खुला. वहीं NSE का 50 शेयरों वाले प्रमुख इंडेक्स निफ्टी भी 69 अंक की तेजी के साथ 11,856 के स्तर पर खुला.

Updated on: 18 Apr 2019, 09:48 AM

नई दिल्ली:

गुरुवार को सेंसेक्स और निफ्टी उछाल के साथ खुले. BSE का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 145 अंक की मजबूती के साथ 39,420 के स्तर पर खुला. वहीं NSE का 50 शेयरों वाले प्रमुख इंडेक्स निफ्टी भी 69 अंक की तेजी के साथ 11,856 के स्तर पर खुला. निफ्टी के 100 शेयरों वाले स्मॉलकैप इंडेक्स और मिडकैप इंडेक्स में भी हरे निशान में कारोबार होते हुए देखा गया. आज शुरुआती कारोबार में जेट एयरवेज के शेयरों में करीब 10 फीसदी की गिरावट के साथ कारोबार दर्ज किया गया. वहीं निफ्टी और निफ्टी बैंक रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया.

यह भी पढ़ें: Currency Market: रुपया तेजी के साथ खुला, चुनाव के बाद गिरावट की आशंका-रिपोर्ट

गुरुवार को शुरुआती कारोबार में रिलायंस, एशियन पेंट्स, एक्सिस बैंक, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक, हीरो मोटोकॉर्प, टाटा मोटर्स, टाइटन कंपनी, मारुति सुजूकी, सन फार्मा और आयशर मोटर्स में तेजी के साथ कारोबार दर्ज किया गया. दूसरी और कारोबार के शुरुआत में भारती इंफ्राटेल, जेएसडब्ल्यू, भारती एयरटेल, हिंडाल्को, टाटा स्टील, इंफोसिस, इंडियाबुल्स और एसबीआई में गिरावट के साथ कारोबार होते हुए देखा गया.

यह भी पढ़ें: इस बैंक के ग्राहकों को मिलती है एटीएम से अनलिमिटेड ट्रांजैक्शन की सुविधा