logo-image

Jet Airways कर्मचारियों को राहत, इस अमेरिकी कंपनी ने भी दिए नौकरी के ऑफर

अमेरिकी कंपनी वीवर्क (WeWork) ने भी जेट एयरवेज (Jet Airways) के कर्मचारियों को नौकरी का ऑफर दिया है. स्पाइस जेट ने जेट एयरवेज के करीब 1,000 कर्मचारियों को नौकरियां दी है.

Updated on: 25 Apr 2019, 02:16 PM

नई दिल्ली:

आर्थिक संकट का सामना कर रही जेट एयरवेज (Jet Airways) के कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर है. भारत में स्पाइस जेट जहां जेट के कर्मचारियों की मदद के लिए आगे आई है. वहीं अमेरिकी कंपनी वीवर्क (WeWork) ने भी जेय एयरवेज के कर्मचारियों को नौकरी का ऑफर दिया है.

यह भी पढ़ें: Jet Airways: दिल्ली हाईकोर्ट की टिप्पणी, लगता है प्रचार के लिए दायर की गई याचिका

WeWork ने अपने एक बयान में कहा है कि कंपनी कम्‍युनिटी मैनेजमेंट और सेल्‍स जैसे डिपार्टमेंट में नौकरियों के लिए जेट एयरवेज के कर्मचारियों के आवेदनों पर विचार कर रही है. कंपनी ने कहा कि जेट के कर्मचारियों के लिए ईमेल आईडी अलग से क्रिएट की गई है. जेट एयरवेज का कोई भी कर्मचारी इस ईमेल आईडी पर बायोडेटा भेज सकते हैं. जगह रिक्त होने पर जेट कर्मचारियों के आवेदन पर पहले विचार किया जाएगा. वहीं इसी कड़ी में एक आईटी कंपनी लोज इंडिया ने भी जेट एयरवेज के आईटी विभाग के कर्मचारियों को नियुक्त करने की पेशकश की है.

गौरतलब है कि स्पाइस जेट के चेयरमैन अजय सिंह ने कहा है कि जेट एयरवेज के करीब 1,000 कर्मचारियों को नौकरियां दी हैं. क्यूरफिट जैसी स्टार्टअप कंपनियों ने भी जेट एयरवेज के कर्मचारियों को नौकरी के ऑफर दिया है.

यह भी पढ़ें: कर्ज में डूबे जेट एयरवेज के कर्मचारियों को मिल सकता है वेतन, बैंक दे सकते हैं कर्ज