logo-image

स्पाइसजेट (Spicejet) का हवाई यात्रियों के लिए धमाकेदार ऑफर, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

टिकट की बुकिंग के बाद यात्री पूरे पैसे को वेबसाइट spicestyle.com से Redeem कर सकेंगे. स्पाइसजेट का यह ऑफर 30 सितंबर 2019 तक वैध है.

Updated on: 10 May 2019, 02:06 PM

highlights

  • ऑफर के लिए कंपनी की वेबसाइट spicejet.com से टिकट की बुकिंग करनी होगी
  • टिकट की बुकिंग के बाद spicestyle.com की वेबसाइट से Redeem सकेंगे
  • वापस हुई रकम का सिर्फ 30 फीसदी ही शॉपिंग में इस्तेमाल हो सकेगा

नई दिल्ली:

बजट एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet) यात्रियों के लिए जोरदार ऑफर पेश किया है. Spicejet के इस ऑफर के तहत यात्री फ्री में हवाई यात्रा कर सकते हैं. दरअसल, स्पाइसजेट के इस ऑफर के तहत फ्लाइट टिकट के पैसे यात्रियों को वापस मिल जाएंगे. इस ऑफर के लिए यात्रियों को कंपनी की वेबसाइट spicejet.com से टिकट की बुकिंग करनी होगी.

यह भी पढ़ें: Gold Price Today: आज बड़े शहरों में क्या रहा सोने का भाव, भविष्य में तेजी के संकेत

30 सितंबर तक है ऑफर
टिकट की बुकिंग के बाद यात्री पूरे पैसे को वेबसाइट spicestyle.com से भुना (Redeem) सकेंगे. स्पाइसजेट फ्लाइट टिकट का पैसा spicestyle.com के अकाउंट में डाल देगी. यात्री इस वेबसाइट के जरिए उस पैसे का इस्तेमाल शॉपिंग के लिए कर सकते हैं. बता दें कि स्पाइसजेट की ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट spicestyle.com से यात्री शॉपिंग करते हैं. स्पाइसजेट का यह ऑफर 30 सितंबर 2019 तक वैध है.

Redeem के लिए क्या हैं नियम
यात्रियों के द्वारा बुक किए गए टिकट की वापस हुई रकम का सिर्फ 30 फीसदी ही शॉपिंग में इस्तेमाल हो सकेगा. शॉपिंग के बाद कार्ट वैल्यू से यह रकम घटा दी जाएगी. इस ऑफर के लिए यात्रियों को न्यूनतम 1999 रुपये की शॉपिंग करनी जरूरी होगी. टिकट अमाउंट का अधिकतम कैशबैक 5,000 रुपये होगा. टिकट बुक करने के 3 महीने के भीतर ही ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.