BREAKING NEWS
  • पहले शिवसेना-NCP-कांग्रेस में निकाह होने दीजिए, बाद में सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी, बोले असदुद्दीन ओवैसी- Read More »

Diwali Offer: रिटेल स्टोर्स पर करें सस्ती शॉपिंग, कंपनियां उठाने जा रही हैं बड़ा कदम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 14, 2019 10:32:25 AM
Diwali Offer: रिटेल स्टोर्स पर करें सस्ती शॉपिंग

Diwali Offer: रिटेल स्टोर्स पर करें सस्ती शॉपिंग (Photo Credit : फाइल फोटो )

दिल्ली:  

Diwali Offer: दिवाली के मौके पर (Festive Offer) ग्राहकों को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट की ही तरह से रिटेल स्टोर्स पर भी भारी डिस्काउंट (Heavy Discount) मिल सकता है. कस्टमर्स को स्मार्टफोन (Smartphone), कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और कपड़ों पर अच्छा डिस्काउंट मिलने की उम्मीद है. दरअसल, कंपनियां ग्राहकों को लुभाने और अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए रिटेल स्टोर्स पर भी अपना फोकस बढ़ा रही हैं. यही वजह है कि कंपनियां ऑनलाइन की ही तरह से रिटेल स्टोर्स पर भी शानदार ऑफर्स पेश कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today 14th Oct, 2019: सोने-चांदी में आज आ सकती है गिरावट, एक्सपर्ट जता रहे हैं आशंका, देखें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स

स्मार्टफोन, टेलिविजन के ऊपर 30 फीसदी डिस्काउंट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स का कहना है कि वनप्लस, शाओमी, रियलमी, TCS और कोडक आदि ब्रांड रिटेल स्टोर्स पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. बता दें कि LG ने टीवी की कीमतों में कटौती कर दी है. स्मार्टफोन और टेलिविजन के ऊपर 30 फीसदी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. फ्यूचर ग्रुप (Future Group) और लाइफस्टाइल भी कपड़ों के ऊपर शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ​​​​​Petrol Price Today 14 Oct: यहां सस्ता मिल रहा है पेट्रोल-डीजल, देखें पूरी लिस्ट

जानकारों के मुताबिक ऑफलाइन स्टोर्स पर औसतन 6 से 10 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. बता दें कि आर्थिक सुस्ती की वजह से कंपनियों में बिक्री को लेकरर आशंका बढ़ गई है. यही वजह है कि कंपनियां डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं. कंपनियों ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के साथ-साथ रिटेल स्टोर्स पर भी डिस्काउंट ऑफर देने की योजना बनाई है. जानकारों का कहना है कि डिस्काउंट ऑफर करने से कंपनियों की बिक्री में बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है.

First Published: Oct 14, 2019 10:32:03 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो