BREAKING NEWS
  • बिहार-झारखंड ब्रेकिंग: 14 अक्टूबर की दिन भर की सारी बड़ी खबरों से रहें अपडेट बस एक क्लिक में - Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

जियो गीगाफाइबर के टक्कर में BSNL ने उतारा 2499 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान

News State Bureau  |   Updated On : February 06, 2019 03:27:33 PM
BSNL का नया ब्रॉडबैंड प्लान (प्रतीकात्मक फोटो)

BSNL का नया ब्रॉडबैंड प्लान (प्रतीकात्मक फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 2,499 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. माना जा रहा है कि BSNL का यह प्लान रिलायंस जियो गीगाफाइबर को टक्कर देगा. इस नए प्लान के मुताबिक BSNL अपने सभी ग्राहकों को 30 दिनों के लिए रोज़ाना 40GB डेटा देगा. इसके साथ ही BSNL ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी. BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए एक फ्री आईडी देने की भी योजना बनाई है जिसके अंतर्गत उन्हें 1GB मेल बॉक्स स्टोरेज मिलेगा.

इतना ही नहीं ग्राहकों को 2,499 रुपये के इस प्लान पर राहत देने के लिए 25 प्रतिशत के कैशबैक का भी ऑफ़र है लेकिन इसके लिए आपको 6 महीने या एक साल का प्लान लेना होगा. इस प्लान के तहत कस्टमर को 100Mbps की स्पीड के साथ 40GB डेटा रोजाना मिलेगा. अगर कोई ग्राहक एक महीने के अंदर 40GB डेटा का इस्तेमाल कर लेता है तो फिर डाटा की स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी.

टेलीकॉम टॉक के मुताबिक BSNL का यह प्लान भारत फाइबर स्कीम के तहत लॉन्च किया गया है. बता दें कि कंपनी इससे पहले 777 रुपये, 1,277 रुपये, 3,999 रुपये और 5,999 रुपये के प्लान्स लॉन्च कर चुकी है.

और पढ़ें- ऑपरेटर्स पर नजर, ग्राहकों को चैनल चुनने की नहीं दे रही स्वतंत्रता: TRAI

कंपनी ने इस साल जनवरी में भारत फाइबर स्कीम लॉन्च की जिसके तहत कंपनी यूजर्स को 35 GB डेटा 1.1 प्रति GB की दर से देती है. माना जा रहा है कि BSNL इस स्कीम के जरिए जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के मूड में है. जियो ने बीते साल अगस्त में गीगाफाइबर की घोषणा की थी और जल्द ही यह सर्विस देश में लॉन्च हो सकती है.

First Published: Feb 06, 2019 03:27:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो