बाज़ार

अन्य खबरें

शेयर बाजार के निवेशकों के लिए सबसे बड़ी खबर, NSE ने निलंबित किया इस ब्रोकर का लाइसेंस

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (National Stock Exchange-NSE) ने ब्रोकरेज फर्म कार्वी स्टॉक ब्रोकिंग (Karvy Stock Broking) के लाइसेंस को निलंबित (Suspend) कर दिया है.

निवेशकों के लिए पैसा कमाने का सुनहरा मौका, आज खुला उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक (Ujjivan Small Finance Bank) का IPO

निवेशकों को उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक (USFB) के आईपीओ (IPO) में निवेश के लिए न्यूनतम लॉट साइज 400 शेयर (Shares) के लिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा. इसके लिए निए 14,800 रुपये का निवेश करना होगा.

Sensex Open Today 2 Dec 2019: शेयर बाजार में मजबूती, सेंसेक्स में 279 प्वाइंट का उछाल

Sensex Open Today 2nd Dec 2019: सोमवार को BSE का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स (Sensex) 279.13 प्वाइंट की मजबूती के साथ 41,072.94 के स्तर पर खुला.

Rupee Open Today 2 Dec 2019: रुपये में कमजोरी जारी, 4 पैसे गिरकर खुला भाव

Rupee Open Today 2 Dec 2019: सोमवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 71.78 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

कई वैश्विक कंपनियां चीन से भारत आने की सोच रही हैं: निर्मला सीतारमण

वित्त मंत्री ने विनिर्माण क्षेत्र में नए निवेश पर कार्पोरेट कर की 15 प्रतिशत की प्रतिस्पर्धी दर की घोषणा कुछ समय पहले ही की है.

Stock Market Weekly Analysis 25 Nov-29 Nov: GDP के कमजोर आंकड़ों से शेयर बाजार की तेजी पर लगा ब्रेक

Stock Market Weekly Analysis: जीडीपी के आंकड़े कमजोर आने से सप्ताह के आखिरी सत्र में बाजार की तेजी पर ब्रेक लग गया और सेंसेक्स 41,000 के मनोवैज्ञानिक स्तर के नीचे बंद हुआ, जबकि निफ्टी 12,000 के ऊपर रहा.

यस बैंक (Yes Bank) प्रेफरेंशियल अलाटमेंट के जरिए जुटाएगा 2 अरब डॉलर, 10 दिसंबर को बोर्ड बैठक

आठ नए निवेशकों ने यस बैंक (Yes Bank) में नई हिस्सेदारी हासिल करने में रुचि दिखाई है. इनमें तीन संस्थागत निवेशक और पांच कारोबारी परिवार शामिल हैं. यस बैंक द्वारा करीब 12 घंटे की लंबी बोर्ड बैठक के बाद इसकी जानकारी दी गई है.

जेवर एयरपोर्ट का विकास करेगा ज्यूरिख इंटरनेशनल, कई कंपनियां बोली में रह गईं पीछे

दिल्ली-एनसीआर में तीसरा हवाई अड्डा विकसित करने के लिए जूयरिख एयरपोर्ट की बोली को मंजूरी मिली है.

2000 के नोट बंद होंगे! 500 का बढ़ेगा चलन, पूर्व वित्त सचिव गर्ग ने दिया बड़ा बयान

आर्थिक मामलों के पूर्व सचिव एससी गर्ग (Ex- Finance Secretary SC Garg) ने कहा कि 2000 के बड़े नोट के बजाय छोटे नोट का चलन बढ़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि दो हजार के नोटों को बदले जाने में कोई बुराई नहीं है.

पाकिस्तान की आधी GDP के बराबर है मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) का मार्केट कैप

फोर्ब्स (Forbes) की द रियल टाइम बिलियनेयर्स लिस्ट (The Real-Time Billionaires List) में अंबानी को दुनिया के 9वें सबसे अमीर व्यक्ति (India's Richest 2019) के रूप में शामिल किया गया है.

Forbes Billionaires List 2019: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) गूगल के मालिक को पीछे छोड़कर बने नवें सबसे अमीर व्यक्ति

फोर्ब्स (Forbes) की द रियल टाइम बिलियनेयर्स लिस्ट (The Real-Time Billionaires List) में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को दुनिया के 9वें सबसे अमीर व्यक्ति (India's Richest 2019) के रूप में शामिल किया गया है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो