बाज़ार

अन्य खबरें

मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करने वालों के लिए आनंद महिंद्रा का ट्वीट, लेकिन ये क्या हो गया

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में मोबाइल से लगातार चिपके रहने वालों के लिए एक बड़ी बात कही है. वह अपने आप को भी इसमें शामिल करते हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में मशहूर कवि और गीतकार गुलज़ार की एक कविता के जरिए मोबाइल से चिपके रहने का जिक्र किया है.

अगर आप शेयर में ट्रेडिंग करते हैं तो यह ख़बर आपके लिए है, NSE ने उठाया ये बड़ा कदम

देश के अग्रणी स्टॉक एक्सचेंज नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने निवेशकों को पीओए (पावर ऑफ अटॉर्नी) निष्पादित करते समय सावधान रहने को कहा है.

Rupee Open Today 10 Dec 2019: अमेरिकी डॉलर का भाव 71 रुपये के नीचे फिसला, 8 पैसे मजबूत खुला रुपया

Rupee Open Today 10 Dec 2019: मंगलवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 70.96 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

जानिए किस खास वजह से मैट्रिमोनियल साइट्स पर पहुंच गया शेयर बाजार रेग्युलेटर SEBI

सेबी (SEBI) ने अब बाजार में गलत तरीके से ट्रेडिंग में शामिल लोगों का पता लगाने के लिए उनके वैवाहिक प्रोफाइल को खंगालना शुरू कर दिया है.

Rupee Open Today 9 Dec 2019: डॉलर के मुकाबले गिरावट के साथ खुला रुपया, आगे तेजी के आसार

Rupee Open Today 9 Dec 2019: सोमवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 71.29 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

सऊदी अरामको (Saudi Aramco) ने IPO से 25.6 अरब डॉलर जुटाए, सूत्रों के हवाले से ख़बर

सूत्रों ने कहा कि रियाद स्टॉक एक्सचेंज (Riyadh Stock Exchange) में सऊदी अरामको (Saudi Aramco) के शेयर 32 रियाल के शुरुआती मूल्य पर बेचे जाएंगे. इस हिसाब से कंपनी का मूल्यांकन 1,700 अरब डॉलर बैठता है.

विदेशी मुद्रा भंडार (Forex Reserve) 452 अरब डॉलर की नई ऊंचाई पर पहुंचा

चालू वित्त वर्ष की शुरुआत से अब तक विदेशी मुद्रा भंडार में 38.8 अरब डॉलर की बढ़ोत्तरी हो चुकी है. यह हाल के वर्षों में सबसे अधिक वृद्धि हुई है.

'क्‍या आप एवोकाडो खाती हैं', तिहाड़ जेल से बाहर आते ही पी चिदंबरम ने वित्‍त मंत्री पर बोला हमला

निर्मला सीतारमण ने कहा था, वह प्याज़ नहीं खाती हैं इसलिए उन्हें फर्क नहीं पड़ता है. पी. चिदंबरम ने वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण की बातों का जवाब देते हुए कहा, जो सरकार लोगों को कम प्याज और लहसुन खाने को कहती है, उसे चले ही जाना चाहिए.

RBI Credit Policy: एक ही मिनट में बाजार (Share Market) हुआ धड़ाम

RBI Credit Policy: एक ही मिनट में बाजार (Share Market) हुआ धड़ाम

Rupee Open Today 5 Dec 2019: डॉलर इंडेक्स में रिकवरी से भारतीय रुपये में रिकवरी, 5 पैसे बढ़कर खुला भाव

Rupee Open Today 5 Dec 2019: गुरुवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 71.48 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

पहले दिन सीएसबी बैंक (CSB Bank) का शेयर 56 फीसदी तक उछल गया, इतनी हो गई मार्केट कैप

बीएसई (BSE) में सीएसबी बैंक (CSB Bank) का शेयर 195 रुपये के निर्गम मूल्य की तुलना में 45 प्रतिशत उछलकर 275 रुपये पर खुला. कुछ ही देर में यह 55.89 प्रतिशत की उछाल के साथ 304 रुपये पर पहुंच गया.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो