BREAKING NEWS
  • बड़ी खबर : कुलभूषण जाधव को यह अधिकार देने को अपने कानून में बदलाव कर सकता है पाकिस्‍तान- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

​​​​​Gold Diwali Offer 2019: ज्वैलरी (Gold Jewellery) खरीदने जा रहे हैं तो देख लीजिए ये लिस्ट कि कौन से ज्वैलर्स दे रहे हैं बंपर डिस्काउंट

धीरेंद्र कुमार  |   Updated On : October 24, 2019 04:08:35 PM
Dhanteras Diwali Offer 2019: ज्वैलर्स दे रहे हैं बंपर ऑफर

Dhanteras Diwali Offer 2019: ज्वैलर्स दे रहे हैं बंपर ऑफर (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  दिवाली (Diwali 2019) और धनतेरस के मौके पर ज्वैलर्स (Jewellers) दे रहे हैं शानदार डिस्काउंट
  •  गोल्ड ज्वैलरी (Gold Jewellery), डायमंड ज्वैलरी (Diamond Jewellery) पर भारी डिस्काउंट
  •  भारी डिस्काउंट के साथ मेकिंग चार्ज (Making Charge) पर भी मिल रही है अच्छा खासी छूट 
  •  तनिष्क, मालाबार गोल्ड, खन्ना ज्वैलर्स और उमेदमल तिलोकचंद झावेरी ऑफर कर रहे हैं डिस्काउंट

दिल्ली:  

Gold Diwali Offer 2019: दिवाली (Diwali 2019) और धनतेरस (Dhanteras 2019) के मौके पर सोना (Today Gold Price) खरीदने की चाहत रखने वाले ग्राहकों को लुभाने के लिए ज्वैलर्स (Jewellers) भी कमर कस चुके हैं. ज्वैलर्स की ओर से गोल्ड ज्वैलरी (Gold Jewellery), डायमंड ज्वैलरी (Diamond Jewellery) पर भारी डिस्काउंट (Heavy Discount) के साथ ही मेकिंग चार्ज (Making Charge) पर भी अच्छा खासा छूट दिया जा रहा है. आज की इस रिपोर्ट में हम कौन से ज्वैलर्स भारी डिस्काउंट का ऑफर कर रहे हैं उसको जानने की कोशिश करते हैं.

यह भी पढ़ें: धनतेरस पर खरीदना हो सोना तो देर ना करें, यहां मिलेगा 3 फीसदी सस्ता Gold

तनिष्क ज्वैलर्स (Tanishq): टाटा समूह की टाइटन कंपनी (Titan Company) की फ्लैगशिप ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ने अपनी गोल्ड ज्वैलरी और डायमंडी ज्वैलरी की मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी डिस्काउंट ऑफर किया है. हालांकि कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 35,000 रुपये की खरीदारी करनी होगी. वहीं HDFC Bank के डेबिट और क्रेडिट से खरीदारी पर भी 10,000 रुपये तक का अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: पोस्ट ऑफिस (Post Office) की इस सर्विस के जरिए घर बैठे कर पाएंगे मोटी बचत

कार्ड के जरिए 99,000 रुपये का स्वाइप (Swipe) करने पर 2,500 रुपये, 1 लाख रुपये से 2.49 लाख रुपये के बीच स्वाइप करने पर 5,000 रुपये और 2.5 लाख रुपये से अधिक के स्वाइप पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी ने न्यूनतम स्वाइप वैल्यू 50,000 रुपये तय किया है. कंपनी का यह ऑफर सोने के सिक्कों पर उपलब्ध नहीं है. ग्राहक इस ऑफर का फायदा 27 सितंबर से 29 अक्टूबर 2019 तक उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: घर के बचे हुए खाने के तेल से भी चलेंगी गाड़ियां, जानें कैसे

कल्याण ज्वैलर्स (Kalyan Jewellers): कल्याण ज्वैलर्स ने दिवाली के मौके पर आकर्षक मेगा ऑफर्स का ऐलान किया है. इन ऑफर्स के तहत ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स के सभी आउटलेट से 3 लाख सोने के सिक्के दिए जाएंगे. हालांकि यह मुफ्त 100 ग्राम सोने का सिक्का जड़ी वाली ज्वैलरी की खरीद पर ही दिया जाएगा. इसके अलावा साप्ताहिक बंपर प्राइज के तहत लकी ग्राहक को 100 ग्राम सोने का सिक्का भी दिया जाएगा. कंपनी का यह ऑफर 30 नवंबर 2019 तक है. कंपनी डायमंड ज्वैलरी पर फ्लैट 20 फीसदी की छूट ऑफर कर रहा है. आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीद पर 5 फीसदी कैश बैक भी ग्राहकों को मिलेगा. फेडरल बैंक (Federal Bank)के डेबिट कार्ड से खरीदारी पर 7.5 फीसदी कैशबैक मिलेगा.

यह भी पढ़ें: बीएसएनएल (BSNL) के इस प्लान में भी मिलेगा मुफ्त Amazon प्राइम सब्सक्रिप्शन

उमेदमल तिलोकचंद झावेरी (Umedmal Tilokchand Zaveri): उमेदमल तिलोकचंद झावेरी (Umedmal Tilokchand Zaveri) के CEO और मुंबई ज्वैलर्स एसोसिएशन (Mumbai Jewellers Association) के वाइस प्रेसिडेंट कुमार जैन (Kumar Jain) के मुताबिक हमने कस्टमर्स को सोने की ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर 20 फीसदी डिस्काउंट देने का फैसला किया है. इसके अलावा डायमंड ज्वैलरी के ऊपर किसी भी तरह का कोई भी मेकिंग चार्ज नहीं लेने का भी फैसला किया है. कुमार जैन कहते हैं कि हम ग्राहकों को धनतेरस और दिवाली के मौके पर 100 ग्राम सोने की खरीद पर 100 ग्राम चांदी भी बिल्कुल फ्री दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) बनी 9 लाख करोड़ की कंपनी, पहली बार किसी कंपनी ने बनाया ये रिकॉर्ड

खन्ना ज्वैलर्स (Khanna Jewellers): खन्ना ज्वैलर्स, दिल्ली के प्रमुख और ऑल इंडिया जेम्स एंड ज्वैलरी डोमेस्टिक काउंसिल (All India Gem And Jewellery Domestic Council-GJC), North के जोनल चेयरमैन विजय खन्ना (Vijay Khanna) के मुताबिक धनतेरस और दिवाली को देखते हुए हम ग्राहकों को गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रहे हैं और डायमंड ज्वैलरी की खरीद पर 35 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कबाड़ी को ना बेचें पुरानी फ्रिज और AC, मोदी सरकार मोटे दाम पर खरीदेगी आपके घर का कबाड़

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स (Malabar Gold & Diamonds): कंपनी 15,000 रुपये से ऊपर की खरीदारी पर ग्राहकों को सोने के सिक्के ऑफर कर रही है. इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को अग्रिम ऑर्डर देने के अलावा मौजूदा भाव पर या डिलीवरी के समय जो भाव है यानि कि दोनों समय पर जो कम भाव होगा उस भाव पर ज्वैलरी की खरीद की अनुमति दे रही है.

First Published: Oct 21, 2019 08:29:24 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो