logo-image

फैशन ई-कॉमर्स साइट मंत्रा ने खोला पहला स्टोर, 'रोडस्टर' ब्रांड के लिए बैंग्लुरु से हुई शुरुआत

फैशन ई-कॉमर्स साइट मंत्रा ने अपने 'रोडस्टर' ब्रांड के लिए पहला रीटेल स्टोर बैंग्लुरु में खोला है। ऑनलाइन वेबसाइट का यह सबसे ज़्यादा बिकने वाला ब्रांड है।

Updated on: 16 Mar 2017, 06:40 PM

नई दिल्ली:

फैशन ई-कॉमर्स साइट मंत्रा ने अपने 'रोडस्टर' ब्रांड के लिए पहला रीटेल स्टोर बैंग्लुरु में खोला है। कंपनी के अधिकारियों ने इस स्टोर के लॉन्च के वक्त जानकारी दी कि ऑनलाइन फैशन ई-कॉमर्स साइट का यह सबसे ज़्यादा बिकने वाला ब्रांड है।

अकेले इस ब्रांड से कंपनी के कुल राजस्व में 80% से ज्यादा की हिस्सेदारी रोडस्टर ब्रांड की होती है। मंत्रा के सीईओ अनंथ नारायण ने कहा कि , 'पहले फिज़िकल स्टोर रोडस्टर के लिए खोलना कंपनी के लिए एक मील का पत्थर है। रोडस्टर ने शानदार 80 प्रतिशत से ज़्यादा की कारोबारी बढ़त हासिल की है और यह 2019 तक 1000 करोड़ रुपये की वृद्धि हासिल करने की राह पर है। ऑफलाइन सेग्मेंट में इसकी एंट्री से आगे और बढ़त होगी।'

भारत में मोटो जी5 प्लस हुआ लॉन्च, बेहतरीन फीचर्स और वाजिब कीमत के साथ जाने स्पेसिफिकेशंस भी

मंत्रा के ऐसे ही दूसरे ब्रांड्स के लिए स्टोर खोलने या फिर दूसरे शहरों में स्टोर खोलने पर कंपनी की रणनीति के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि, 'अभी फिलहाल यही स्टोर है, जब हम तैयार होंगे तब इसके बारे में बात करेंगे, हमें इससे जैसा परिणाम मिलेगा वैसा ही फैसला लेंगे।'

कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक स्टोर हर कदम पर नई तकनीक से लैस है और ब्रांड अनुभव का वादा करता है। स्टोर में ग्राहक वीडियो वॉल, मल्टीपल टच स्क्रीन, यूनिक 'स्कैन एंड गो' जैसे फीचर्स का लुत्फ ले सकेंगे।

कारोबार से जुड़ी और ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें