BREAKING NEWS
  • बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

इंडिया गेम डेवलपर्स कॉफ्रेंस वैश्विक कंपनियों को करेगा आकर्षित

IANS  |   Updated On : August 14, 2019 07:25:47 AM
(फोटो-IANS)

(फोटो-IANS) (Photo Credit : )

हैदराबाद:  

इंडिया गेम डेवलपर्स कॉफ्रेंस(आईजीडीसी) के 11वें संस्करण का यहां नवंबर में आयोजन किया जाएगा, जिसमें भारतीय उपमहाद्वीप के गेम उद्योग के नवीनतम प्रगति का प्रदर्शन किया जाएगा और नए प्रचलन पर चर्चा आयोजित की जाएगी. इस दो दिवसीय आयोजन की शुरुआत 22 नवंबर से होगी और इसमें भारत में डिजिटल मनोरंजन उद्योग में कार्यों और सामग्रियों में आविष्कार पर भी चर्चा की जाएगी. आयोजकों का कहना है कि आईजीडीसी वैश्विक गेमिंग स्टूडियो, डेवलपर्स और गेमिंग उद्यमों का लगातार ध्यान आकर्षित कर रहा है.

ये भी पढ़ें: Microsoft की खास पेशकश, आपके फोन को बनाएगी हैंड-हेल्ड गेमिंग डिवाइस

आईजीडीसी में 3,000 से ज्यादा उद्योग पेशेवर और 200 उद्योग विशेषज्ञ वक्ता भाग लेंगे. इसमें 10 महत्वपूर्ण आयोजन, 200 एक्सपो स्टॉल्स, 25 प्रकाशक और 25 निवेशक भाग लेगें. इसमें देश भर की गेमिंग कंपनियां भाग लेंगी, जिसमें सात श्रेणियों में प्रसिद्ध आईजीडीसी पुरस्कार भी शामिल है.

इंडिया गेम डेवलपर्स कॉफ्रेंसके चेयरपर्सन और धुव्र इंटेक्टिव के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेश राव ने कहा, 'उद्योग मैच्योर हो रहा है और हमारा मानना है कि आईजीडीसी हर किसी को आना चाहिए, ताकि नवीनतम प्रचलनों, मार्केट इंटेलीजेंस, सफलता की कहानियां, कार्यशालाएं, निवेशकों से मुलाकात का अवसर मिले और बेशक भारतीय गेमिंग पारिस्थितिकी तंत्र से हर किसी को इस सम्मेलन में आना चाहिए, जो बेहतरीन नेटवर्किं ग अवसर प्रदान करेगा.'

First Published: Aug 14, 2019 06:31:40 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो