कमोडिटी

अन्य खबरें

कम होंगी प्याज की कीमतें, इस देश से भारत आ रहा 4000 टन प्याज

प्याज की कीमतें जल्द कम हो सकती हैं. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) ने गुरुवार को इस तरह से संकेत दिए हैं.

प्याज कीमतों में उछाल को लेकर मोदी सरकार सतर्क, जानें क्यों बढ़ रहे हैं दाम

सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एमएमटीसी ने तुर्की से 4,000 टन प्याज इंपोर्ट का एक और आर्डर दिया है. आयात की यह खेप जनवरी मध्य तक पहुंचने की संभावना जताई जा रही है.

Petrol Price Today: मुंबई में 80 रुपये के पार बिक रहा है पेट्रोल, जानें आपके शहर में क्या है रेट

Petrol Price Today: Indian Oil की वेबसाइट के अनुसार गुरुवार को दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में पेट्रोल के लिए ग्राहकों को क्रमश: 74.91 रुपये, 80.59 रुपये, 77.61 रुपये और 77.91 रुपये प्रति लीटर चुकाना पड़ रहा है.

बासमती चावल (Basmati Rice) का एक्सपोर्ट 10 फीसदी लुढ़का, गैर-बासमती 37 फीसदी गिरा

चालू वित्त वर्ष में अप्रैल से अक्टूबर के दौरान भारत ने करीब 20 लाख टन चावल (Rice Export) का निर्यात किया, जबकि पिछले साल इसी अवधि के दौरान देश से 22 लाख टन बासमती चावल का निर्यात हुआ था.

Rupee Open Today 4 Dec 2019: डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया लुढ़का, 13 पैसे गिरकर खुला भाव

Rupee Open Today 4 Dec 2019: बुधवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 71.80 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

Petrol Rate Today 4 Dec 2019: आपके शहर में किस भाव पर मिल रहा है पेट्रोल, चेक करें पूरी रेट लिस्ट

Petrol Rate Today 4 Dec 2019: देश की राजधानी दिल्ली में 7 नवंबर के बाद पेट्रोल के दाम में 2.31 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है.

Rupee Open Today 3 Dec 2019: अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपये में कमजोरी, देखें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स

Rupee Open Today 3 Dec 2019: मंगलवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 71.70 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

Petrol Rate Today 3 Dec 2019: लगातार दूसरे दिन स्थिर रहे पेट्रोल-डीजल के दाम

Petrol Rate Today 3 Dec 2019: ऑयल मार्केटिंग कंपनियों (OMC) ने मंगलवार को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है.

केंद्र की सहमति के बाद उत्तर प्रदेश में अंतर्राष्ट्रीय आलू केंद्र बनेगा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अंतर्राष्ट्रीय आलू केंद्र (International Potato Centre) की स्थापना की जाएगी. इंटरनेशनल सेंटर ऑफ पोटेटो का लीमा स्थित मुख्यालय इसके लिए तैयार है वहीं केंद्र सरकार की ओर से भी इसके लिए सैद्धांतिक सहमति दे दी गई है.

Rabi Crop Sowing 2019: गेहूं की बुवाई ने जोर पकड़ा, दलहन-तिलहन फसलों का रकबा घटा

Rabi Crop Sowing 2019: गेहूं के साथ-साथ ज्वार, बाजरा, रागी और जौ जैसे मोटे अनाजों की फसल लगाने में भी किसान दिलचस्पी ले रहे हैं, लेकिन दलहन (Pulses) और तिलहन (Oilseed) फसलों की बुवाई में सुस्त चल रही है.

Rupee Open Today 2 Dec 2019: रुपये में कमजोरी जारी, 4 पैसे गिरकर खुला भाव

Rupee Open Today 2 Dec 2019: सोमवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 71.78 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो