कमोडिटी

अन्य खबरें

पेट्रोल हो सकता है 10 रुपये तक सस्ता, सरकार उठा रही यह कदम

केंद्र सरकार मेथेनॉल ब्लेंडेड ईंधन को जल्द बाजार में लाने की तैयारी कर रही है. अगर सरकार इसमें सफल हो जाती है तो पेट्रोल की कीमत 10 रुपये तक सस्ती हो सकती है. इसके साथ ही प्रदूषण में भी काफी कमी आएगी.

Rupee Open Today 24 Dec: कच्चे तेल में मजबूती से रुपया लुढ़का, आज 4 पैसे गिरकर खुला भाव

Rupee Open Today 24 Dec 2019: मंगलवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 71.22 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

Petrol Rate Today 24 Dec 2019: 6 दिन से बढ़ रहे हैं डीजल के दाम, देखें आज की लिस्ट

Petrol Rate Today 24 Dec 2019: मंगलवार को दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में डीजल के दाम में 5 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है.

बढ़ने वाली है आम आदमी की मुसीबत, महंगा होने जा रहा है खाने का तेल

पिछले 2 महीने के दौरान खाने के तेल की कीमतों में 15 फीसदी तक की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. वहीं अगर 1 साल की बात करें तो खाद्य तेल का दाम 8 फीसदी से लेकर 40 फीसदी तक महंगा हो गया है.

महंगी दाल से निपटने के लिए मोदी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

मोदी (Narendra Modi) सरकार ने चालू वित्त वर्ष के दौरान चार लाख टन तक उड़द दाल (Urad) के इंपोर्ट की अनुमति दी है. यह आयात दाल मिलों और रिफाइनर को दी गई है.

Rupee Open Today 23 Dec 2019: डॉलर के मुकाबले मामूली नरमी के साथ खुला रुपया, जानें आज की रणनीति

Rupee Open Today 23 Dec 2019: सोमवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 71.14 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

Petrol Rate Today 23 Dec 2019: जानिए किन शहरों में बढ़ गए डीजल के दाम, देखें पूरी लिस्ट

Petrol Rate Today 23 Dec 2019: सोमवार को दिल्ली और कोलकाता में डीजल के रेट में 20 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. वहीं मुंबई और चेन्नई में डीजल क्रमश: 22 पैसे प्रति लीटर और 21 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया है.

2020 में आम आदमी का बिगड़ सकता है बजट, ये चीजें हो सकती हैं महंगी

FMCG कंपनी पारले (Parle), आईटीसी (ITC) और नेस्ले (Nestle) का कहना है कि कीमतों में बढ़ोतरी करने के बजाए अपने प्रोडक्ट साइज या वजन को घटा देंगी.

प्याज, लहसुन के साथ खाने के तेल में लगा महंगाई का तड़का

प्याज और लहसुन के साथ-साथ खाने के तेल में भी महंगाई का तड़का लग गया है. आयात महंगा होने से खाने के तमाम तेलों के दाम में भारी इजाफा हुआ है.

मोदी सरकार ने महंगे प्याज से निपटने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि अब तक कुल 42,500 टन प्याज आयात के सौदे किए गए हैं जिनमें से 12,000 टन प्याज 31 दिसंबर से पहले देश में आ जाएगा.

पंजाब में इस साल कपास का रिकॉर्ड उत्पादन होने का अनुमान

सरकार के एक प्रवक्ता के मुताबिक किसानों को दिए गए प्रोत्साहन के कारण प्रदेश में कपास (Cotton) का रकबा पिछले साल के 6.70 लाख एकड़ से बढ़कर इस साल 9.80 लाख एकड़ हो गया.

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो