वालमार्ट इंडिया और HDFC Bank ने मिलकर लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, 50 दिन तक बगैर ब्याज के मिलेगा लोन

Bhasha  |   Updated On : December 03, 2019 02:30:35 PM
वालमार्ट इंडिया और HDFC Bank ने मिलकर लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड

वालमार्ट इंडिया और HDFC Bank ने मिलकर लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड (Photo Credit : फाइल फोटो )

हैदराबाद:  

वालमार्ट इंडिया (Walmart India) ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) की भागीदारी के साथ अपने कारोबारी भागीदारों के लिये क्रेडिट कार्ड जारी किया है. यह कार्ड उसके थोक बिक्री केन्द्रों से खरीद करने वाले सदस्य कारोबारियों के लिये है. इसमें 50 दिन तक के लिये बिना किसी ब्याज के कर्ज की सुविधा उपलब्ध होगी. इस कार्ड का उपयोग ‘बेस्ट प्राइस माडर्न होलसेल’ से जुड़े वे सदस्य कर सकते हैं जो वालमार्ट की थोक दुकानों से सामान खरीदते हैं.

यह भी पढ़ें: वोडाफोन आइडिया, एयरटेल ने बढ़ा दिए टैरिफ, आज से कॉल करना हो गया महंगा

18 से 50 दिन के लिये बिना किसी ब्याज के कर्ज सुविधा का उठा सकेंगे लाभ
इस कार्ड को यहां वालमार्ट इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) कृष अय्यर और एचडीएफसी बैंक के भुगतान कारोबार और विपणन मामलों के क्षेत्रीय प्रमुख पराग राव ने बेस्ट प्राइस स्टोर में पेश किये हैं. यह कार्ड देश भर में 26 अन्य ‘बेस्ट प्राइस मार्डन होलसेल स्टोर’ में भी जारी किये गये.

यह भी पढ़ें: कॉर्पोरेट टैक्स (Corporate Tax) में कटौती का दिखने लगा है शुरुआती सुधार, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बयान

अय्यर ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हमारे सदस्यों के लिये यह बेहतरीन मौका है.इससे हमसे जुड़े सभी छोटे कारोबारी 18 से 50 दिन के लिये बिना किसी ब्याज के कर्ज सुविधा का लाभ उठा सकेंगे. उन्होंने कहा कि वालमार्ट देश में और दुकानें खोलनी जारी रखेगी। इस कड़ी में जल्दी ही आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में बिक्री केन्द्र खोला जायेगा.

First Published: Dec 03, 2019 02:30:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो