logo-image

WhatsApp पर आया एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank), ग्राहकों को होंगे ढेरों फायदे

ग्राहकों को WhatsApp पर प्री एप्रूव्ड (Pre-Approved) और एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के प्रमोशन (Promotion) की भी जानकारी मिलेगी.

Updated on: 25 Sep 2019, 02:27 PM

नई दिल्ली:

निजी क्षेत्र के एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए नई सुविधा शुरू की है. ग्राहकों की सुविधा के लिए अब एचडीएफसी बैंक वॉट्सएप (WhatsApp) पर भी उपलब्ध है. कस्टमर अब इस ऐप के जरिए अपने बैंक अकाउंट और क्रेडिट कार्ड से जुड़ी जानकारियों को हासिल कर पाएंगे. ग्राहकों को WhatsApp पर प्री एप्रूव्ड (Pre-Approved) और बैंक के प्रमोशन (Promotion) की भी जानकारी मिलेगी. बता दें कि बैंक अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर आकर्षक डिस्काउंट और कैश बैक ऑफर कर रहा है.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री आवास योजना (PMAY) में नहीं हो पाएगी घपलेबाजी, ज्यादा लोगों को मिल पाएंगे घर, ये हैं कारण

युवाओं के लिए 4 कार्ड
एचडीएफसी बैंक ने युवाओं को आकर्षित करने के लिए 'मिलेनिया' के अंतर्गत 4 तरह के कार्ड ऑफर किया है. इसमें क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, एक प्रीपेड कार्ड और एक ईजी ईएमआई कार्ड को शामिल किया गया है. बता दें कि एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ग्राहकों को वॉलेट पेजैप (PayZapp) और पेमेंट गेटवे स्मार्टबाय (Smartbuy) से खरीदारी करने पर 5 फीसदी का कैश बैक दे रहा है. एचडीएफसी बैंक कई ऑनलाइन शॉपिंग पर 2.5 फीसदी कैशबैक और ऑफलाइन शॉपिंग पर 1 फीसदी का कैशबैक ऑफर कर रहा है.

यह भी पढ़ें: मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) ने घटा दिए कारों के दाम, प्रीमियम कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने फिक्स्ड डिपॉजिट (Fixed Deposit) की दर में किया बदलाव
निजी क्षेत्र के एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने 15 दिन के भीतर ही फिक्स्ड डिपॉजिट (Fixed Deposit) को लेकर फिर से बड़ा फैसला किया है. दरअसल, HDFC Bank ने फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) पर मिलने वाले ब्याज दर में बदलाव करने की घोषणा कर दी है. बता दें कि HDFC Bank ने डेढ़ महीने में तीसरी बार FD की दरों में बदलाव किया है. एचडीएफसी बैंक की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक फिक्स्ड डिपॉजिट पर मिलने वाले ब्याज दरों को लेकर हुआ बदलाव 13 सितंबर 2019 से लागू कर दिया गया है.