logo-image

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के इस ऑफर से मर्सिडीज कार (Mercedes car) जीतने का शानदार मौका

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने दशहरा (Dussehra) और दिवाली (Diwali) को देखते हुए बंपर धमाका लॉन्च करते हुए 'फेस्टिव ट्रीट्स (Festive Treats)' को लॉन्च किया है.

Updated on: 30 Sep 2019, 02:00 PM

नई दिल्ली:

प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) अपने ग्राहकों के लिए शानदार फेस्टिव ऑफर (Festive Offer) लेकर आया है. दरअसल, एचडीएफसी बैंक ने दशहरा (Dussehra) और दिवाली (Diwali) को देखते हुए बंपर धमाका लॉन्च करते हुए 'फेस्टिव ट्रीट्स (Festive Treats)' को लॉन्च किया है. एचडीएफसी बैंक के एमडी आदित्य पुरी ने कहा कि हम भारत के उपभोग की कहानी के बारे में पूरी तरह से आश्वस्त हैं. फेस्टिव ट्रीट्स की शुरूआत इसे और बढ़ावा देने का हमारा प्रयास है. उनका कहना है कि हमारे पास मौजूद उत्पाद, मंच और जो साझेदार हैं वो इस सीजन का सबसे बड़ा उत्सव अभियान बनाने का प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़ें: अगर ऐसा नहीं किया तो आसमान पर होगा कच्चे तेल (Crude) का दाम, सऊदी प्रिंस का बड़ा बयान

एचडीएफसी बैंक 1,000 ब्रांड्स दे रहा है जोरदार ऑफर्स
एचडीएफसी बैंक फेस्टिव ट्रीट्स के तहत ग्राहकों को जबर्दस्त ऑफर दे रहा है. इस ऑफर के तहत बैंक की ओर से लोन, EMI, डेबिट कार्ड (Debit Card) और क्रेडिट कार्ड (Credit Card) के अलावा शॉपिंग पर भी स्पेशल ट्रीट दिया जा रहा है. इस ऑफर में रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital), सैमसंग (Samsung), एलजी (LG), Apple, यात्रा (Yatra), ओयो (OYO), लाइफस्टाइल (Lifestyle), मिंत्रा (Myntra), विजय सेल्स (Vijay Sales), Hamleys, HP और बिग बास्केट (Big Basket) जैसे करीब 1,000 ब्रांड्स को शामिल किया गया है. इन प्लेटफॉर्म के ऊपर शॉपिंग करने पर ग्राहकों को आकर्षक कैशबैक दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: 2 अक्टूबर के बाद इस बिजनेस से होगी मोटी कमाई, हर महीने घर आएंगे 50 हजार रुपये

एचडीएफसी बैंक का कहना है कि बैंक के 5,000 ब्रांच वाले नेटवर्क को सुपरमार्केट में बदल दिया जाएगा, जहां ग्राहक पूछताछ और ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए कर्मचारियों से बातचीत कर सकते हैं. ग्राहक डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे कि वेबसाइट, PayZapp और SmartBuy से भी ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. Festive Treats campaign के दौरान एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को लकी ड्रॉ में प्रवेश दिया जाएगा. इसके अलावा उनके पास हर घंटे एक iPhone 11 जीतने का मौका है. एक भाग्यशाली विजेता को मर्सिडीज कार (Mercedes car) भी बंपर पुरस्कार के रूप में मिलेगी.