कारोबार

अन्य खबरें

Airtel-Vodafone और Idea का बड़ा ऐलान, 1 दिसंबर से महंगे होंगे टैरिफ प्लान

दूरसंचार संकट का असर अब आम उपभोक्ताओं पर पड़ने वाला है. देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनियों भारती एयरटेल (Airtel), वोडाफोन (Vodafone) और Idea ने 1 दिसंबर से अपने टैरिफ में बढ़ोतरी करने का फैसला किया है.

रियल एस्टेट क्षेत्र को पांच साल में मिला 14 अरब डॉलर का विदेशी निजी इक्विटी निवेश

एनारॉक के ताजा आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है. इनमें से करीब 8.8 अरब डॉलर यानी 63 प्रतिशत का निवेश वाणिज्यिक रीयल एस्टेट क्षेत्र में आया है.

महाराष्ट्र में बेमौसम बारिश से किसानों को हुए नुकसान का मुद्दा लोकसभा में गूंजा

Parliament Winter Session: महाराष्ट्र से निर्दलीय सदस्य नवनीत राणा ने शून्यकाल में इस विषय को उठाते हुए राज्य के किसानों की मौजूदा दयनीय स्थिति के लिये सीधे तौर पर शिवसेना को जिम्मेदार ठहराया.

5G के बाद दूरसंचार का अन्य क्षेत्रों के साथ जुड़ाव मजबूत होगा, दूरसंचार सचिव का बयान

दूरसंचार सचिव ने कहा कि दूरसंचार एक महत्वपूर्ण, एक प्रमुख बुनियादी ढांचा है जिसका सीधा असर आर्थिक वृद्धि, रोजगार और अन्य क्षेत्रों पर पड़ता है.

न्यू फंड ऑफर (NFO) क्या है और इसमें निवेश करके कैसे कमा सकते हैं मुनाफा

New Fund Offer-NFO: म्यूचुअल फंड हाउस (Mutual Fund House) जब पहली बार कोई भी फंड (Fund) म्यूचुअल फंड मार्केट में उतारती है उसे न्यू फंड ऑफर (NFO) कहा जाता है.

Gold Rate Today: कमजोर वैश्विक रुख से MCX पर सोना 100 रुपये, चांदी करीब 300 रुपये लुढ़की

Gold Rate Today: विश्लेषकों ने कहा कि कमजोर वैश्विक रुख के बीच कारोबारियों द्वारा सौदे का आकार घटाने से सोने के वायदा भाव में गिरावट आई.

अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर मोदी सरकार को बेनकाब करे कांग्रेस, पी चिदंबरम का बयान

आईएनएक्स मीडिया मामले (INX Media Case) में कथित संलिप्तता के कारण चिदंबरम न्यायिक हिरासत में हैं, जिससे वे संसद के 250वें सत्र में भाग नहीं ले पाएंगे.

टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन (Natarajan Chandrasekaran) ने बिजली कंपनियों को लेकर कही ये बड़ी बात

टाटा संस (Tata Sons) के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन (Natarajan Chandrasekaran) ने कहा कि बिजली उत्पादन करने वाले हर संयंत्र को परिचालन अवस्था में होना चाहिए ताकि बिजली क्षेत्र की मदद हो सके.

Sensex Today 18 Nov 2019: सकारात्मक वैश्विक रुख से शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 72 अंक मजबूत

Sensex Today 18 Nov 2019: बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स सोमवार को शुरुआती कारोबार में 100 अंक से अधिक की बढ़त के साथ खुला.

Rupee Open Today 18 Nov 2019: डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया मजबूत, 10 पैसे बढ़कर खुला भाव

Rupee Open Today 18 Nov 2019: सोमवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 71.68 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

सऊदी अरामको (Saudi Aramco) ला रही है दुनिया का सबसे बड़ा IPO, कंपनी की वैल्यु सुनकर चौंक जाएंगे

सऊदी अरामको (Saudi Aramco) ने कहा कि वह आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) के तहत कंपनी की 1.5 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचेगी. यह 24 से 25.6 अरब डॉलर तक हो सकती है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो