कारोबार

अन्य खबरें

Petrol Rate Today 27 Jan 2020: पेट्रोल-डीजल के दाम में आई बड़ी गिरावट, जानिए क्या है वजह

Petrol Diesel Rate Today 27th Jan 2020: ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने सोमवार को पेट्रोल 15 पैसे प्रति लीटर और डीजल के रेट में 26 पैसे प्रति लीटर तक की कमी कर दी है.

अभिजीत बनर्जी का मोदी सरकार पर हमला, बोले- दबाव में हैं बैंक, मदद करने की स्थिति में नहीं केंद्र

जयपुर साहित्य महोत्सव के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में बनर्जी ने कहा कि वाहन क्षेत्र में मांग में नरमी से भी पता चलता है कि लोगों में अर्थव्यवस्था को लेकर भरोसे की कमी है.

कच्चे तेल पर कोरोना वायरस का कहर, 7 सप्ताह के निचले स्तर पर ब्रेंट क्रूड

चीन में कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इस सप्ताह लगातार चार दिनों तक कच्चे तेल के दाम पर दबाव बना रहा और इन चार दिनों में बेंचमार्क ब्रेंट क्रूड का दाम करीब पांच डॉलर प्रति बैरल टूट गया है.

पेट्रोल-डीजल के दाम में इस महीने की सबसे बड़ी कटौती, जानें अपने शहर के रेट

देश के चारों प्रमुख महानगरों में पेट्रोल का दाम 27-28 पैसे प्रति लीटर कम हो गया, जबकि डीजल के दाम में 30 से 32 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई.

Budget 2020: इंश्योरेंस सेक्टर (Insurance Sector) को बजट में मिल सकती है ये बड़ी राहत, हो सकता है बड़ा ऐलान

Budget 2020: वित्त मंत्री (Finance Minister) निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) इंश्योरेंस सेक्टर में विदेशी निवेश की सीमा बढ़ाने को लेकर ऐलान कर सकती हैं.

रतन टाटा (Ratan Tata) की इस फोटो के आगे कई हीरो हो जाएंगे फेल, लाखों लोगों ने किया पसंद

1962 के अंत में रतन टाटा (Ratan Tata) भारत वापस आने से पहले लॉस एंजिल्स में काम कर चुके थे. टाटा के इस फोटो को शेयर करने के बाद से अबतक लाखों लोगों इस फोटो को पसंद कर चुके हैं.

Budget 2020: बजट में दोपहिया इंडस्ट्री को लेकर हो सकते हैं ऐलान, जानिए क्या हैं उम्मीदें

Budget 2020: वित्त मंत्री (Finance Minister) निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) 1 फरवरी को बजट पेश करेंगी.

रिलायंस जियो ने AGR चुकाया, एयरटेल ने बकाये के भुगतान से किया इनकार

जियो शीर्ष न्यायालय द्वारा निर्धारित समयसीमा में एजीआर का भुगतान करने वाली पहली दूरसंचार कंपनी बन गई है. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि रिलायंस जियो (Jio) ने एजीआर के लिए 195 करोड़ रुपये का भुगतान किया है.

भारत से गेहूं, चावल, प्याज और कपास खरीदेगा ब्राजील, जानिए क्यों

टेरेजा क्रिस्टीना कोरिया दा कोस्टा डायस की अगुवाई में आया एक शिष्टमंडल कृषि मंत्रालय में तोमर से मुलाकात के दौरान दोनों देशों के बीच कृषि उत्पादों के आयात-निर्यात समेत विभिन्न द्विपक्षीय मसलों पर बातचीत हुई.

Rupee Open Today 24 Jan 2020: रुपये में गिरावट, जानिए आज की ट्रेडिंग Strategy

Rupee Open Today 24 Jan 2020: शुक्रवार को अमेरिकी डॉलर (Dollar) के मुकाबले रुपया (Rupee) 6 पैसे की कमजोरी के साथ 71.33 प्रति डॉलर के भाव पर खुला है.

Gold Rate Today 24 Jan 2020: आज MCX पर क्या होगी सोने-चांदी की चाल, जानें क्या बनाएं रणनीति

Gold Silver Rate Today 24th Jan 2020: बीते सत्र में MCX पर सोने ने 40,311 रुपये और चांदी ने 46,420 रुपये के ऊपरी स्तर को छू लिया.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो