logo-image

वोडाफोन का 399 रुपये वाला नया प्लान, इसके है ये फायदे

वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए रेड टुगेदर फीचर प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान का फायदा फैमिली या किसी ग्रुप को ही मिलेगा। कंपनी ने बताया कि इस प्लान को लेने से ग्रुप के सदस्यों को 20 जीबी तक एक्स्ट्रा डाटा भी मिलेगा।

Updated on: 30 Nov 2017, 01:58 PM

नई दिल्ली:

वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए रेड टुगेदर फीचर प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान का फायदा फैमिली या किसी ग्रुप को ही मिलेगा। कंपनी ने बताया कि इस प्लान को लेने से ग्रुप के सदस्यों को 20 जीबी तक एक्स्ट्रा डाटा भी मिलेगा। इसकी कीमत 399 रुपये तय की गई है।

ग्राहक किसी भी नए रेड पोस्टपेड प्लान पर वोडाफोन के रेड टुगेदर के लिए अप्लाई कर सकते हैं। वोडाफोन का कहना है कि इससे ग्राहकों को 20 प्रतिशत का फायदा होगा।

वोडाफोन रेड का बेसिक प्लान 399 रुपये के मंथली रेंटल से शुरू होता है। 399 रुपये या इससे ज्यादा का प्लान लेने वाले सभी यूजर्स वोडाफोन टुगेदर प्लान से जुड़ सकते हैं।

और पढ़ें: GES में बोली इवांका- आधी आबादी हैं महिलाएं, कारोबार में है अहम भूमिका

वोडाफोन रेड में यूजर्स को 10 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड फ्री लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन वोडाफोन टुगेदर से जुड़ने के बाद यूजर्स को 20 जीबी अतिरिक्त डाटा मिलेगा।

200 जीबी डाटा करें रोलओवर वोडाफोन टुगेदर में यूजर्स को डाटा रोलओवर की सुविधा भी मिलेगी। यानी कि अगर आप किसी महीने पूरा डाटा यूज नहीं कर पाए तो बचा हुआ डाटा आपके अगले महीने के अकाउंट में जुड़ जाएगा। वोडाफोन ने बताया कि इस सुविधा में यूजर्स 200 जीबी तक डाटा रोलओवर कर सकते हैं।

वोडाफोन ने ये भी जानकारी दी है कि 7 दिनों के पीरियड में कोई भी कॉल 300 यूनिक नंबरों से ज्यादा में नहीं किया जा सकता है और यदि 300 नंबरों का आंकड़ा पार होता है तो बचे हुए वैलिडिटी के लिए कॉल में 30 पैसे प्रति मिनट की दर से भुगतान करना होगा।

और पढ़ें: एक रुपये के नोट के आज हुए 100 साल पूरे, अब कीमत हुई लाखों में