logo-image

14 साल पहले अमिताभ बच्चन के शो केबीसी में पहुंची थीं नन्हीं सी क्यूट सारा, बिग बी को यूं किया था आदाब

सारा के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह लव आजकल के सीक्वल में नजर आएंगी.

Updated on: 08 Mar 2019, 11:22 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ से डेब्यू कर चुकी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही लव आज कल के सीक्वल में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे. हाल ही में सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं. सारा का ये वीडियो तब का है जब सारा नन्हीं और क्यूट दिखाई देती थीं.

दरअसल, सारा, अमिताभ बच्चन के फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति में गई थीं. जहां सैफ और प्रीति जिंटा अपनी फिल्म सलाम नमस्ते के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. वीडियो में अमिताभ बच्चन सारा को देखते हुए कहते हैं कि 'सैफ के साथ उनकी बेटी सारा आई हैं. सारा आप कैसी हैं? क्या आप मुझे आदाब करेंगी?' जिसके बाद सारा पूरी नजाकत से उन्हें आदाब करती हैं. अमिताभ आगे कहते हैं- 'मैं देख सकता हूं कि आप अपनी एक दोस्त के साथ यहां मौजूद हैं. कृपया सारा अली खान के लिए जोरदार तालियां'

अगर सारा के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह लव आजकल के सीक्वल में नजर आएंगी. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे. 10 साल पहले बनी लव आजकल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आए थे.