logo-image

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में शामिल होने के लिए पूरा बॉलीवुड पहुंच गया उदयपुर, देखें PICS

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के विवाह-पूर्व समारोहों की शुरुआत हो गई है और दोनों के परिवारों ने उदयपुर में शुक्रवार से 5,100 लोगों को खाना खिलाने के लिए विशेष चार दिन की 'अन्न सेवा' शुरू की है, जिसमें ज्यादातर दिव्यांग लोग हैं।

Updated on: 08 Dec 2018, 04:27 PM

मुंबई:

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा की शादी 12 दिसंबर को है. उदयपुर में शादी से पहले की रस्मों की शुरुआत हो चुकी हैं. इस रॉयल वेडिंग में देश की दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी. ऐसे में एयरपोर्ट पर फिल्म और खेल जगत के 'सितारों' का तांता लगना शुरू हो गया है. इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, साक्षी धोनी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, वरुण धवन और विद्या बालन समेत तमाम बॉलीवुड एक्टर्स के नाम शामिल हैं.

अभी तक सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि, न्यूलीवेड प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, बेटी जीवा के साथ साक्षी धोनी राजस्थान पहुंच चुके हैं.

इनके बाद पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विद्या बालन, पत्नी प्रिया के साथ जॉन अब्राहम और जावेद जाफरी भी राजस्थान एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए.

बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के विवाह-पूर्व समारोहों की शुरुआत हो गई है और दोनों के परिवारों ने उदयपुर में शुक्रवार से 5,100 लोगों को खाना खिलाने के लिए विशेष चार दिन की 'अन्न सेवा' शुरू की है, जिसमें ज्यादातर दिव्यांग लोग हैं. परिवार के एक सदस्य ने यह जानकारी दी.

View this post on Instagram

#varundhawan at udaipur for wedding celebration of #ishaambani

A post shared by ana pepo (@faresblahabieb) on

इन लोगों को 10 दिसंबर तक रोजाना तीन वक्त का खाना खिलाया जाएगा, जबकि शादी से जुड़े अन्य समारोह का आयोजन शनिवार और रविवार को होगा.

उद्योगपतियों मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता और अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाति के साथ ईशा और आनंद शनिवार को राज्य के उदयपुर स्थित नारायण सेवा संस्थान में अन्न सेवा समारोह में मौजूद थे. वे लोगों को खाना परोस रहे थे और उनसे बातचीत कर रहे थे.

अक्टूबर के अंत में घोषणा की गई थी कि अंबानी और पीरामल व्यापारी घराने के उत्तराधिकारी ईशा और आनंद भारतीय परंपराओं, रिवाजों और संस्कृति के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई निवास पर शादी करेंगे.