logo-image

दिल्ली-एनसीआर में भी छाया 10डिजि का जादू

10डिजि अपने ग्राहकों को उनकी मर्जी की सेवाएं देने, विभिन्न कंपनियों के प्लान की तुलना करने, मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी की सुविधा प्रदान करने के लिए जाना जाता है।

Updated on: 28 Dec 2016, 01:13 PM

नई दिल्ली:

10डिजि अपने ग्राहकों को उनकी मर्जी की सेवाएं देने, विभिन्न कंपनियों के प्लान की तुलना करने, मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी की सुविधा प्रदान करने के लिए जाना जाता है।

अब वेब और एप आधारित एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म 10डिजि ने 500 मोबाइल रिटेलर्स की भर्ती करते हुए दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अपनी सेवाएं शुरू कर दी हैं। कंपनी डाटा कार्ड, डोंगल और सिम कार्डस ग्राहकों को उनके घर तक पहुंचाती है और कोई शुल्क भी नहीं लेती।

रीचार्ज और विभिन्न तरीकों के साथ बिल के भुगतान की सेवाएं देने वाली 10डिजि कंपनी ने शुरुआती चरण में 75 लाख रुपये से ज्यादा का निवेश किया है। इस कंपनी के आने वाले समय में दिल्ली एवं राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में दो करोड़ रुपये के निवेश की योजना है।

ये भी पढ़ें, हरे निशान में खुले शेयर बाज़ार, सेंसेक्स 70 अंक बढ़ और निफ्टी 25 अंकों की बढ़त के साथ खुले

10डिजि के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक ओजैर यासिन ने कहा, 'दिल्ली के बाजार में 10डिजि के उतरने की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है और हम देशभर में अपनी आकर्षक सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।

बाजार में इस तरह की सेवा की पहल करने का फायदा हमें मिलेगा और हम एक साल में देश के 135 शहरों में पांच फीसदी ग्राहकों को जोड़ने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए हम चरणबद्ध तरीके से देशभर में 10,000 कर्मचारियों की भर्ती करेंगे।'

10डिजि पहले ही दूरसंचार कंपनियों वोडाफोन, आइडिया और टाटा के उपभोक्ताओं को उनकी सेवाएं पहुंचाने के लिए करार कर चुकी है और अपने प्लेटफॉर्म पर अन्य प्रमुख सेवा प्रदाताओं को जोड़ने के लिए भी सकारात्मक प्रयास कर रही है।