logo-image

खुशखबरी: इंडिगो (IndiGo) का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 999 रुपये में करें हवाई यात्रा

बजट एयरलाइन इंडिगो (IndiGo) ने प्रमोशनल ऑफर के तहत 10 लाख सीटों की बिक्री की घोषणा की है. यात्री इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 16 मई तक टिकट की बुकिंग कर सकते हैं.

Updated on: 14 May 2019, 12:06 PM

highlights

  • इंडिगो (IndiGo) ने प्रमोशनल ऑफर के तहत 10 लाख सीटों की बिक्री की घोषणा की 
  • यात्री इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 16 मई तक टिकट की बुकिंग कर सकते हैं
  • ऑफर के तहत यात्री 29 मई 2019 से 28 सितंबर 2019 के बीच में यात्रा कर सकेंगे

नई दिल्ली:

बजट एयरलाइन इंडिगो (IndiGo) ने हवाई यात्रियों को सिर्फ 999 रुपये फ्लाइट की टिकट देने की पेशकश की है. इंडिगो के इस प्रमोशनल ऑफर के तहत 10 लाख सीटों की बिक्री की जाएगी. IndiGo 10 लाख सीटों की बिक्री के लिए घरेलू यात्रियों को 999 रुपये और विदेशी यात्रा के लिए 3,499 रुपये में फ्लाइट की टिकट ऑफर कर रही है.

यह भी पढ़ें: Share Market: सेंसेक्स-निफ्टी बढ़कर खुले, अमेरिका-चीन में ट्रेड वॉर से गिर सकते हैं बाजार

कब कर सकते हैं बुकिंग
IndiGo का यह ऑफर मंगलवार से शुरू हुआ है. यात्री इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 16 मई तक टिकट की बुकिंग कर सकते हैं. इस ऑफर के तहत यात्री 29 मई 2019 से 28 सितंबर 2019 के बीच में यात्रा कर सकेंगे. इंडिगो ने घोषणा की है कि इस लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत कंपनी सभी फ्लाइट डेस्‍टीनेशन के लिए इस किराये में वनवे (One Way) टिकट देगी.

यह भी पढ़ें: Rupee Open Today: डॉलर के मुकाबले रुपये में रिकवरी, गिरावट की आशंका बरकरार

बुकिंग के लिए ऐप भी दे रहे डिस्काउंट
मोबाइल वॉलेट प्रोवाइर मोबिक्विक (MobiKwik) के जरिए टिकट बुकिंग कराने पर कुछ शर्तों के साथ 1 हजार रुपये तक कैश बैक यात्रियों को मिल रहा है. डीबीएस (DBS) के डिजीबैंक डेबिट कार्ड के जरिए टिकट बुक करने पर 10 फीसदी यानि अधिकतम 750 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा. हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए मिनिमम ट्रांजैक्शन 4 हजार रुपये होनी चाहिए.