logo-image

छत्तीसगढ़ : लेंसकार्ट डॉट कॉम की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान खाक

जब तक आग बुझाने की कोशिश शुरू होती, इससे पहले ही दुकान के अंदर रखे लाखों के चश्में व फर्नीचर धू-धू कर जल रहे थे.

Updated on: 08 Mar 2019, 10:55 AM

बिलासपुर:

बिलासपुर (Bilaspur) के लिंक रोड स्थित लेंसकार्ट डॉट कॉम चश्मे की दुकान में बीते देर रात भीषण आग लग गई, जिससे पूरी दुकान जलकर खाक हो गई. आगजनी की इस घटना से हड़कंप मच गया. दरअसल बीते देर रात अचानक लिंक रोड स्थित लेंसकार्ड डॉट कॉम चश्मे की दुकान के अंदर से धुएं के साथ आग की लपटें उठ रही थीं. आसपास के लोगों ने देखकर इसकी सूचना दमकल शाखा को दी. दमकल के साथ ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. जब तक आग बुझाने की कोशिश शुरू होती, इससे पहले ही दुकान के अंदर रखे लाखों के चश्में व फर्नीचर धू-धू कर जल रहे थे.

यह भी पढ़ें- Lok sabha Election 2019 : ग्वालियर में आज से RSS की 3 दिवसीय बैठक, राजनैतिक और धार्मिक परिदृश्य पर होगी चर्चा

देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और पूरा सामान जलकर खाक हो गया. हालांकि आग की लपटें आसपास की दुकान तक फैलती इससे पहले ही दमकल ने उसे काबू में कर लिया. शार्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका जताई जा रही है. घटना में दुकानदार को बड़ा नुकसान हुआ है.

यह भी पढ़ें- Birthday Special : औरत ने जनम दिया मर्दों को, मर्दों ने उसे बाज़ार दिया, महिला दिवस पर साहिर लुधियानवी की नज़्म

बता दें कि राजधानी दिल्ली में भी बुधवार सीजीओ कंपलेक्स में एक पंडित दीनदयाल अंत्‍योदय भवन की पांचवी मंजिल में आग लगने की घटना सामने आई थी. इस हादसे में CISF के सब इंस्पेक्टर एमपी गोदारा की मौत हो गई.

दिल्ली: पंडित दीनदयाल अंत्‍योदय भवन की 5वीं मंजिल में लगी भीषण आग, सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत, देखें VIDEO