logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बजट पेश होने से पहले कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, बोली- ये चुनावी जुमला है

बजट (Budget 2019) में किसानों (Farmer) और मध्यम वर्ग को ध्यान में रखते हुये सरकार कुछ बड़े ऐलान कर सकती है. लेकिन बजट पेश होने से पहले कांग्रेस ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं.

Updated on: 01 Feb 2019, 09:48 AM

नई दिल्‍ली:

आम चुनाव (General Election 2019) से पहले मोदी सरकार एक फरवरी यानी आज अपना आखिरी बजट (Interim Budget) पेश करने जा रही. क्योंकि लोकसभा चुनाव (LokSabha Election 2019) सिर पर हैं इसलिए माना जा रहा है कि इस बजट (Budget 2019) में किसानों (Farmer) और मध्यम वर्ग को ध्यान में रखते हुये सरकार कुछ बड़े ऐलान कर सकती है. लेकिन बजट पेश होने से पहले कांग्रेस ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं.


अपने Twitter हैंडल पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को खिंचाई करते हुए लिखा है कि आज के बजट के पहले डिस्क्लेमर होना चाहिये- "यह बजट पूरी तरह से काल्पनिक है और इसका वास्तविकता से कोई संबंध नहीं है". मोदी जी, आज बजट के नाम पर जो भी जुमलेबाजी होगी उसे जनता को ठगने का दुस्साहस ही कहा जाता है.