logo-image

शादी के तीन साल बाद शाहिद कपूर ने किया खुलासा, कहा- मीरा नहीं तो इनसे शादी करता

शाहिद फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी होंगी.यह पहली बार है जब शाहिद और कियारा स्‍क्रीन पर साथ आएंगे.

Updated on: 25 Jan 2019, 10:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कुछ शानदार जोड़ियों की लिस्ट में मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की जोड़ी भी शामिल है. साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे शाहिद, मीरा के बीच 13 साल का अंतर है लेकिन इसके बावजूद दोनों की ट्यूनिंग एकदूसरे से काफी अच्छी है. अब शादी के तीन साल बाद शाहिद ने मीरा राजपूत को लेकर एक खुलासा किया है. फिल्मफेयर को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में जब शाहिद से पूछा गया कि अगर वह मीरा से शादी न करते तो किससे करते.

इसके जवाब में शाहिद ने कहा- अपने से उम्र से किसी बड़े से. जब उनसे पूछा गया कि क्‍या यह आजकल ट्रेंड में है तो वह हंस पड़े. शाहिद ने कहा कि- वह मीरा से बड़ी किसी लड़की से शादी करते, न कि खुद से बड़ी लड़की से.

बातचीत के दौरान शाहिद ने मीरा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि जब मैंने मीरा को देखा तो मुझे लगा कि ये तो बहुत यंग है. शुरू में काफी नर्वस भी था क्योंकि मेरी और मीरा की उम्र में काफी लंबा अंतर था.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इन दिनों शाहिद फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी होंगी.यह पहली बार है जब शाहिद और कियारा स्‍क्रीन पर साथ आएंगे. यह विजय देवराकोंडा अभिनीत तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. 'कबीर सिंह' का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है.