logo-image

VIDEO: कियारा आडवाड़ी को चढ़ा फीवर, रैप करते हुए कर दी ये हरकत

कियारा 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ नजर आने वाली हैं.

Updated on: 30 Apr 2019, 02:44 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कियारा आडवाणी पर रैप का बुखार चढ़ा है. कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बिजी लाइफ स्टाइल के बारे में रैपिंग करते हुए अपने लंबे बालों को काटती नजर आ रही हैं. आज के जमाने में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपनी भावनाओं को जाहिर करते हैं और अपनी जिंदगी के बारे में बताते हैं, कियारा ने भी कुछ ऐसा ही किया, लेकिन कुछ अलग अंदाज में.

कियारा ने कहा, "मैं अपने बालों से प्यार करती हूं, कौन नहीं करता, लेकिन शूट के लिए बालों को स्टाइल करने के दौरान लगातार हीट और तमाम उत्पादों का प्रयोग किया जाता है और व्यस्तता के कारण मेरे पास बालों की देखभाल करने का पर्याप्त समय नहीं होता. भले ही जिंदगी में ज्यादातर चीजों में मैने आधुनिक रुख अख्तियार किया है, लेकिन मैं आज भी कुछ परंपराओं का पालन करती हूं, खासकर जब बात खूबसूरत दिखने की हो."

वह आगे कहती हैं, "मैं अपने लंबे बालों की देखभाल नहीं कर सकती और इसी वजह से मैने अपने बालों को काट दिया है. देखते हैं कि यह नया लुक मुझ पर कितना फबता है."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो कियारा 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. लेकिन इससे पहले वह 'कबीर सिंह' में नजर आएंगी. इसमें  उनके साथ शाहिद कपूर भी लीड रोल में हैं.

फिल्म 21 जून को रिलीज होगी. यह पहली बार है जब शाहिद और कियारा स्‍क्रीन पर साथ आएंगे. यह विजय देवराकोंडा अभिनीत तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. 'अर्जुन रेड्डी' तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने भूमिका निभाई थी.