logo-image

जब जैकी श्रॉफ ने पहना था अपनी गर्लफ्रेंड का अंडरवियर, जानिए ये मजेदार किस्सा

जैकी श्रॉफ के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर में नजर आएंगे.

Updated on: 01 Apr 2019, 08:45 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जग्गू दादा यानी अभिनेता जैकी श्रॉफ की दमदार एक्टिंग के दीवाना हर कोई है. अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके जैकी श्रॉफ का बॉलीवुड में सफर आसान नहीं था. अपने करियर की शुरुआत में जैकी को अपनी गरीबी के कारण काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. हाल ही में इससे जुड़ा एक किस्सा उन्होंने शेयर किया. जिसे सुनकर आप भी चौक जाएंगे.

मीडिया से बातचीत के दौरान जैकी श्रॉफ ने बताया कि 'मुझे एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाना था. क्या आपको पता है कि इसके लिए मैंने आयशा (जैकी की पत्नी) से अंडरवेअर मांगा था. उस टाइम वह मेरी गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं. मैं उन दिनों काफी गरीब था जो तीन बत्ती पर रहता था, ऐसे में मेरे पास शूट पर पहनने के लिए स्विमिंग ट्रंक्स नहीं थे. आयशा ने मुझे अपनी टू-पीस बिकीनी का पार्ट दिया, जो मुझे फिट हुआ.'

View this post on Instagram

Heading to Sonams shaadi❤️❤️❤️ can’t believe how quickly our kids have grown up❤️❤️❤️❤️

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

जैकी श्रॉफ ने बताया कि इस बात को बताते हुए मुझे कोई शर्म नहीं है बल्कि मुझे गर्व है. मैंने साल 1980 में फीमेल बिकीनी पहनी थी और मुझे इस बात पर गर्व है.

अगर जैकी श्रॉफ के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर में नजर आएंगे. जो कि 5 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म भारत में भी नजर आएंगे.