logo-image

फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ' के रिलीज से पहले राम गोपाल वर्मा पर लगा अश्लीलता का आरोप

हैदराबाद पुलिस ने एक सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ अश्लीलता के आरोप में मामला दर्ज किया है।

Updated on: 25 Jan 2018, 11:45 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद पुलिस ने एक सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ अश्लीलता के आरोप में मामला दर्ज किया है। यह मामला अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ उनकी विवादास्पद फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ' की रिलीज के एक दिन पहले दर्ज किया गया है।

इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री को प्रकाशित या प्रेषित करने के लिए उनके खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

देवी और अन्य की शिकायत पर केंद्रीय अपराध थाने ने मामला दर्ज किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत में सोशल मीडिया पर कथित रूप से वर्मा द्वारा पोस्ट कुछ तस्वीरों का हवाला दिया गया है। इनमें से कुछ तस्वीरें अश्लील हैं।

और पढ़ें: पद्मावत: भारत में थम नहीं रहा बवाल, पाकिस्तान में बिना कट मिली मंजूरी

फिल्म निर्माता पर भारतीय दंड सहिता की धारा 506 और 509 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। यह मामला देवी और अन्य पर फिल्म का विरोध करने के लिए कथित रूप से उनके खिलाफ निजी टिप्पणियां करने के लिए दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा कि वह इस मामले पर कोई कार्रवाई करने से पहले कानूनी राय लेगी और जांच करेगी। वर्मा अपनी फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने और कुछ टिपण्णियों के बाद से महिला समूहों के कड़े विरोध का सामना कर रहे हैं।

वर्मा ने फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रथ की एक तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'मेरा ढृढ़ता से मानना है कि दुनिया में कोई जगह महिला के शरीर के मुकाबले ज्यादा खूबसूरत नहीं है।'

और पढ़ें: बीजेपी शासित राज्य मध्य प्रदेश और गुजरात में 'पद्मावत' नहीं हुई रिलीज