logo-image

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' में नजर आएगी सलमान खान की ये एक्ट्रेस, 7वीं बार करेंगे एक साथ काम

फिल्म में अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है.

Updated on: 22 Apr 2019, 01:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आएंगी. अक्षय इससे पहले भी 'नमस्ते लंदन' और 'सिंह इज किंग' जैसी कई फिल्मों में कैटरीना के साथ काम कर चुके हैं.

कैटरीना के इस फिल्म का हिस्सा बनने पर उनका स्वागत करते हुए अक्षय ने उन्हें 'सूर्यवंशी गर्ल' कहते हुए लिखा, "कैटरीना कैफ हमारी पुलिस की इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है..हमारी 'सूर्यवंशी' गर्ल."

फिल्म के सह निर्माता करण जौहर ने अक्षय, कैटरीना और रोहित के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा हैं, "'सूर्यवंशी' गर्ल कैटरीना कैफ का स्वागत है! यह साल 2020 में ईद पर रिलीज होगी."

फिल्म में अक्षय कुमार 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. यह फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. जोकि फिल्म  सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाअल्लाह' के टकराएगी. अगर कैटरीना के बारे में बात करें तो 5 जून को उनकी फिल्म भारत रिलीज होने वाली है.

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कैटरीना के साथ 6 फिल्मों हमको दीवाना कर गये, नमस्ते लंदन, वेल्कम, दे दना दन, ब्लू और तीस मार ख़ान में काम किया है. सूर्यवंशी सातवीं फिल्म होगी.