logo-image

'बाहुबली: द कन्क्लूजन' 6500 स्क्रीन पर होगी रिलीज, बनाएगी नया रिकॉर्ड

एस. एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी रिलीज का रिकॉर्ड बनाने जा रही है।

Updated on: 23 Mar 2017, 07:46 PM

नई दिल्ली:

एस एस राजामौली निर्देशित फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी रिलीज का रिकॉर्ड बनाने जा रही है। 

इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म बाहुबली-2 को 6,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा जो कि भारत में किसी भी फिल्म के लिए सबसे ज़्यादा है। 

फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज किया गया था और ट्रेलर को 48 घंटे में 65 मिलियन लोग यानी 6.5 करोड़ लोगों ने देखा। 

इसी के साथ फिल्म ने इतने कम समय में सबसे ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड भी बनाया। 'बाहुबली- 2' ने वितरण और सैटलाइट अधिकारों की बिक्री करके फिल्म की रिलीज से पहले ही 500 करोड़ रुपये से अधिक का बिज़नस कर लिया है।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' में प्रभास निभाएंगे दोहरी भूमिका, फिल्म के लिए दो बार किया वजन में बदलाव

फिल्म 'बाहुबली 2' इस वर्ष की सबसे अधिक प्रत्याशित फिल्मों में से एक है। अभी हल ही में एस एस राजामौली ने फिल्म को आईमेक्स फॉर्मेट मे रिलीज करने का फैसला भी किया है।

'बाहुबली 2' साल 2015 में आई फिल्म 'बाहुबलीः द बिगनिंग' का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन एस एस राजमौली ने किया है इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज पिछली फिल्म के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे। 

2015 में आई फिल्म 'बाहुबली' बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। 650 करोड़ रुपये का कारोबार कर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है।

और पढ़ें: 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' की जाएगी आईमेक्स फॉर्मेट में रिलीज